Friday - 5 June 2020 - 5:09 PM

सीएम योगी को मिली बम से उड़ा देने की धमकी, एफआईआर दर्ज

न्यूज़ डेस्क

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मार देने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले ने उनको एक मैसेज भेजा है। यह धमकी भरा मैसेज यूपी 112 के हेल्पडेस्क के वाट्सऐप नंबर पर आया है। मैसेज में सीएम योगी को बम से उड़ा देने की बात कही गई है। फिलहाल इस मामलें के तहत गोमतीनगर थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है साथ ही जांच को यूपी एसटीएफ को सौंप दिया गया है।

मिली जानकारी की अनुसार सीएम योगी को 8828453350 मोबाइल नंबर से ये मैसेज भेजा गया है। हालांकि अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ गोमतीनगर थाने में धारा 505(1)b 506,और 507 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। यह एफआईआर इंस्पेक्टर धीरज कुमार की ओर से दर्ज कराई गई है।

इंस्पेक्टर धीरज कुमार के अनुसार, 21 मई की रात 12:32 बजे ये धमकी भरा वाट्सऐप मैसेज आया। इसमें लिखा गया है ‘CM योगी को बम से मारने वाला हूं, मुसलमानों के जान के दुश्मन हैं वो।’ इसके बाद प्रशासन सकते में आ गया सूबे में खलबली मच गई। वहीं जब इस नंबर को ट्रू कॉलर पर चेक किया गया तो हाय गॉय…जस्ट एबुसिंग…लिख कर आ रहा है।’

फिलहाल इस घटना के बाद प्रशासन हरकत में आ गया। अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। अब इस बात की छानबीन की जा रही है कि यह नंबर किसका है।

बेहद सख्त है सीएम की सुरक्षा

सीएम योगी बेहद सख्‍त सुरक्षा घेरे में रहते हैं। उनकी सुरक्षा में हर समय कमांडो जवान तैनात रहते हैं, जिससे कोई भी सेंध न लगा पाए। योगी आदित्‍यनाथ जब सांसद थे, तब भी उनकी सुरक्षा बेहद सख्‍त थी। वह हमेशा विशेष सुरक्षा घेरे में ही चलते हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com