Sunday - 23 January 2022 - 2:20 AM

अपर्णा का यूटर्न, अखिलेश को बताया समाजवाद का दूसरा नाम

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। समाजवादी पार्टी संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव को समाजवाद का दूसरा नाम बताया है। इतना ही नहीं उन्होंने पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव की जमकर तारीफ की है और केंद्र सरकार के तीनों कृषि कानून वापस लिए जाने का श्रेय भी अखिलेश को दिया है।

अपर्णा ने अमेठी में आयोजित एक कार्यक्रम में ये बात कही है। रोचक बात ये है कि इससे पहले कई मौके पर मोदी-योगी की तारीफ करने वालीं अपर्णा यादव ने एकाएक पाला बदल लिया है और अब पूरी तरह से पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के समर्थन में नज़र आ रही है। अमेठी में आयोजित एक कार्यक्रम में ‘धरतीपुत्र मुलायम सिंह और अखिलेश भैया जिन्दाबाद’ का नारा लगाया। अपर्णा ने कहा कि समाजवाद का दूसरा नाम अखिलेश हैं।

अर्पणा ने कहा कि नेता जी ने महिलाओं के लिए शौचालय बनवाए, महिलाओं को सबसे पहले रसोई गैस देने का काम किया लेकिन लाभार्थियों के साथ कभी फोटो नहीं खिंचवाई। आज की सरकार फोटो खिंचवाती है। समाजवादी पार्टी ने काम किया है इसलिए जनता एक बार फिर सपा की सरकार बनाए।

यह भी पढ़ें : किसान मोर्चा की अहम बैठक से पहले आंदोलन को लेकर टिकैत ने दिए ये संकेत

यह भी पढ़ें : …तो कैप्टन की राह पर चलेंगे गुलाम नबी आजाद ?

यह भी पढ़ें : यूपी के डिप्टी सीएम बोले-योगी राज में ‘लुंगीवाले’, ‘टोपीवाले’ गुंडों के दिन चले गए

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव साल 2022 में होने हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक दल इन चुनाव की तैयारियों में लग गये हैं। ऐसे में अपर्णा यादव का ताज़ा बयान काफी अहम माना जा रहा है।

अपर्णा ने अमेठी से बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने स्मृति इरानी को घेरते हुए कहा है कि अमेठी को लेकर बड़ी-बड़ी बातें की जाती हैं, मगर अमेठी में विकास तो कहीं नजर नहीं आ रहा है। मैं जिस तरफ से आई वहां सड़कों पर गड्ढे ही नजर आए। सपा की सरकार बनने पर अमेठी की सड़कें चमकेंगी।’

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com