Saturday - 3 December 2022 - 1:51 PM

पति के सामने WIFE के साथ हो गया ये कांड और इज्जत …

जुबिली स्पेशल डेस्क

पटना। झारखंड में पलामू में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल यहां पर 22 साल की विवाहित महिला से छह लोगों ने गैंग रेप किया है। मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

इतना ही नहीं मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने फौरन एक्शन लिया है और दो आरोपियों को हिरासत में भी लेकर कड़ी पूछताछ की है जबकि अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू की है और उम्मीद है कि जल्द ये लोग पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

महिला के पति की शिकायत के बाद पीडि़ता को सतबरवा थाना प्रभारी ऋ षिकेश कुमार राय ने मेडिकल जांच के लिए एमएमसीएच मेदिनीनगर रवाना कर दिया गया है।

उधर लडक़ी के घरवालों ने बताया कि पूरी घटना शनिवार की रात की है और पीडि़त महिला अपनी ससुराल में झगड़ा होने के बाद पैदल मायके के लिए चल पड़ी थी. शाम होते ही लोग उसे मनाकर वापस ससुराल ले जाने के लिए आए थे, लेकिन महिला नहीं मानी।

ये भी पढ़ें-पायलट की उड़ान को रोकने के लिए गहलोत कैंप ने रखी तीन शर्तें

ये भी पढ़ें-‘मां-बेटे’ के रोमांटिक Videos… देखकर गुस्सा आ सकता है…

ये भी पढ़ें-वाराणसी से लेकर इस शेहर के बीच शुरू होगी क्रूज सेवा, जानें इसकी खूबियां

हालांकि बाद में जैसे-तैसे मनाकर दामाद के संग अपनी बेटी को ससुराल के लिए रवाना किया। इस दौरान पति ने अपने साढू के भाई को भी साथ चलने के लिए कहा। स्थानीय मीडिया की माने तो दोनों लोग ही महिला को बाइक पर बैठाकर ले जाने लगे।

भलुआही घाटी के पास पहुंचे तो छह अज्ञात लोगों ने उनके मोबाइल और बाइक छीन लिए और तीनों को मारा-पीटा। आरोपियों ने करीब चार घंटे तक महिला के साथ गैंगरेप किया। इस दौरान पीडि़ता के पति को बंधक बनाए रखा।

 

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com