Saturday - 30 May 2020 - 12:16 AM

धोनी की वापसी चाहता है ये क्रिकेटर

स्पेशल डेस्क

महेंद्र सिंह धोनी अरसे से भारतीय क्रिकेट से दूर है। पिछले साल विश्व कप के सेमीफाइनल के बाद से महेंद्र सिंह धोनी ने कोई क्रिकेट नहीं खेली है। इतना ही नहीं घरेलू क्रिकेट से भी धोनी ने किनारा कर रखा है लेकिन अभी तक उन्होंने क्रिकेट को अलविदा नहीं कहा है। ऐसे में उनकी वापसी के कयास भी लग रहे हैं लेकिन कोरोना ने उनकी वापसी पर पानी फेर दिया है।

दरअसल आईपीएल नहीं होने से धोनी को सबसे बड़ा नुकसान हुआ है। हालांकि धोनी के साथी खिलाड़ी अब भी टीम में उन्हें देखना चाहते हैं। अभी कुछ दिन पूर्व कुलदीप यादव ने भी धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया था अब टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा ने भी माही को लेकर बड़ा बयान दिया है।

यह भी पढ़े : IPL न हुआ तो माही का क्या होगा

यह भी पढ़े :  नेहरा ने पूछा-मैदान पर क्यों पंत पानी पिला रहे हैं

यह भी पढ़े : कार्तिक को किसकी कॉल का है इंतजार

उन्होंने सुरेश रैना से इंस्टाग्राम पर बातचीत के दौरान कहा कि धोनी को भारतीय टीम में खेलना चाहिए। दरअसल इस दौरान रोहित ने रैना से कहा कि भाई मुझसे तो सब पूछते हैं मुझे पता नहीं तुमको पता होगा धोनी टीम में कब वापस आ रहे हैं।

यह भी पढ़े : PAK में फिर बोतल से बाहर निकला फिक्सिंग का जिन्न

यह भी पढ़े : …तो इस वजह से शमी है काफी दुखी

यह भी पढ़े :  T20 WORLD CUP को लेकर कल हो सकती है घोषणा

इसका जवाब देते हुए रैना कहा कि आईपीएल के स्थगित होने से पहले चल रहे सीएसके के ट्रेनिंग कैंप में धोनी अच्छी लय में दिख रहे थे। उनकी फिटनेस शानदार थी वह अच्छी बल्लेबाजी भी कर रहे थे। यह सुनकर रोहित ने कहा, अगर धोनी अच्छे फॉर्म में हो तो उन्हें वापसी करनी चाहिए, उन्हें टीम में होना चाहिए। रैना ने आगे कहा कि धोनी कब वापस आएंगे यह केवल वह ही बता सकते हैं। लॉकडाउन के बाद जब वह बाहर आए तो लोगों को यह सवाल उनसे करना चाहिए।

यह भी पढ़े : माही के संन्यास पर क्या सोचते हैं कुलदीप

यह भी पढ़े :  नेहरा ने पूछा-मैदान पर क्यों पंत पानी पिला रहे हैं

बता दें कि इससे पहले कुलदीप यादव ने माही को लेकर बयान दिया था। कुलदीप यादव ने कहा था कि माही के टीम न होने से वो उन्हें मिस करते हैं। उन्होंने माही पर अपनी राय रखते हुए कहा था कि जहां तक उनके संन्यास का सवाल है तो यह एमएस धौनी का फैसला है और यह उनके उपर ही छोड़ देना चाहिए। हमारा इस बात पर बहस करने का कोई मतलब ही नहीं बनता है। वो बहुत ही ज्यादा फिट हैं और मुझे निजी तौर पर ऐसा लगता है कि उनको भारत के लिए खेलना चाहिए। एक फैन के तौर पर मैं उनको बहुत ही ज्यादा प्यार करता हूं। अगर वो खेलते हैं तो हमारे लिए यह आसान हो जाता है।

यह भी पढ़े : कौन है ये क्रिकेटर जो टेंट में रहने को मजबूर है ?

यह भी पढ़े : …तो क्वारंटाइन होने को क्यों तैयार है TEAM INDIA

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com