Sunday - 26 September 2021 - 11:51 PM

मछली के लिए एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए बाराती

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. बिहार के गोपालगंज जिले में आई एक बारात में शामिल बारातियों ने मछली के सर को अपनी प्लेट में निकालने के चक्कर में आपस में इस तरह से मार कर ली कि उससे जानवर भी शरमा जाए. इस हंगामे में ग्यारह लोग बुरी तरह से घायल हो गए, जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है.

मिली जानकारी के अनुसार गोपालगंज के सिसई टोला इलाके में आयी एक बारात में जब खाना परोसा जा रहा था, उसी समय मछली परोसी जाने लगी. मछली की डिश में मछली का सर हासिल करने के लिए बाराती आपस में भिड़ गए. देखते ही देखते सिर फुटव्वल शुरू हो गई. इस हंगामे में ग्यारह बाराती बुरी तरह से घायल हो गए. पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ से सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

यह भी पढ़ें : अगर आप ज्योतिष या पुरोहित बनना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान असेम्बली में पारित इस विधेयक से भारत के लिए जगी उम्मीद की किरण

यह भी पढ़ें : … और पुलिस ने ध्वस्त कर दिया एक मन्दिर

यह भी पढ़ें : शादीशुदा शिक्षक नाबालिग छात्रा से रखे था अवैध सम्बन्ध, पंचायत ने कहा शादी करो

सदर अस्पताल में भर्ती सुदामा गोंड ने बताया कि बारातियों को उनके बेटे राजू और मुन्ना मछली और चावल परोस रहे थे. पहली बार में सभी बारातियों को दो-दो पीस मछली दी गई थी. खाना खा रहे बारातियों के बीच दोबारा से मछली आयी तो अचानक से मछली के मुड़े (सिर) की फरमाइश होने लगी. मुड़े इतने नहीं थे कि सबको दिए जा सकते. इसी बात पर विवाद इतना बढ़ गया कि बारातियों ने कुर्सियों से हमला बोल दिया. पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com