Saturday - 28 January 2023 - 3:23 PM

चैट शो में जाह्नवी से कपड़े रिपीट को लेकर किया सवाल, मिला ये करारा जवाब

janhvi kapoor

दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में सुपरहिट एंट्री करने के बाद अब अपनी दूसरी फिल्म ‘कारगिल गर्ल’ की शूटिंग में बिजी हैं। अभिनेत्री जाह्नवी अक्सर अपने कपड़ों को रिपीट करने को लेकर ट्रोल हो जाती हैं।

हालही में जाह्नवी अनायता श्रॉफ के चैट शो ‘Feet Up With Stars season 2’ में पहुंची थीं । शो की होस्ट अनायता श्रॉफ अदाजानिया ने जाह्नवी से कपड़े रिपीट करने को लेकर सवाल पूछा उस पर जाह्नवी ने कहा, ‘वो लोग ऐसा कैसे कर सकते हैं । इतना भी पैसा नहीं कमाया कि हर रोज नए कपड़े…।

जाह्नवी आगे कहती हैं, ‘मुझे फर्क नहीं पड़ता । दूसरों के कहने पर मैं अपने कपड़ों को बुरा नहीं समझती । हम हर किसी को खुश नहीं रख सकते । मेरे काम को लेकर लोग क्या कह रहे हैं, मैं इसके बारे में जानना चाहती हूं । लेकिन मैं जिम में क्या कपड़े पहन रही हूं और क्या नहीं । इस बारे में किसी को सोचने की जरूरत नहीं है ।’

अनायता श्रॉफ ने जाह्नवी से बॉलीवुड में आने पर सवाल किया तो उन्होंने ने बताया, “यह हमेशा एक सपना था। मुझे वो वाकया याद है। ये उसके थोड़ा बाद की घटना है जब मैंने मां को बताया कि मैं एक्टिंग करना चाहती हूं।

हमारी बहस हुई थी और मैंने बहुत ज्यादा रोना शुरू कर दिया था। ” जाह्नवी ने बताया कि उनकी मां उस वक्त थोड़ी खुश हुईं जब उन्होंने देखा कि जाह्नवी रोती हुई बहुत खूबसूरत लगती है।

फिल्म कि बात करें तो फिल्म ‘कारगिल गर्ल’ आईएएफ पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक है । एक फिल्म में पंकज त्रिपाठी जाह्नवी के पिता के किरदार में नजर आएंगे । वहीं अंगद बेदी, जाह्नवी के भाई बने हैं ।

Lok Sabha Election : जानें डुमरियागंज लोकसभा सीट का इतिहास

फिल्म को शरन शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं । जाह्नवी के पास इसके अलावा दो फिल्में और हैं । इसमें से एक हॉरर मूवी ‘रूह अफजा’ है । इसके साथ जाह्नवी के पास करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ है । फिल्म में जाह्नवी लीड रोल में होंगी। फिल्म में करीना कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे ।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com