Thursday - 22 October 2020 - 11:34 PM

मजदूर की बेटी केवल इसलिए परेशान और हैरान है क्योंकि…

जुबिली स्पेशल डेस्क

बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां पर एक गरीब मजदूर की लड़की के खाते में दस करोड़ की रकम अचानक से आ गई। इसकी सूचना जब परिवार को मिली तो उनके होश ठिकाने आ गए। पूरा मामला अकाउंट होल्डर किशोरी बांसडीह थाना क्षेत्र के रुकनपुरा गांव का बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक लड़की का खाता इलाहाबाद बैंक का था। इस घटना के फौरन बाद इलाहाबाद बैंक ने खाते से लेन-देन पर रोक लगा दी गई है। उधर लड़की ने जांच की मांग की है। बताया जा रहा है कि रुकनपुरा गांव में रहने वाले सूबेदार साहनी की पुत्री सरोज का इलाहाबाद बैंक की बांसडीह शाखा में खाता है।

यह भी पढ़ें : हरिवंश, चिट्ठी और बिहार चुनाव

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड में नया नहीं है ड्रग्स का खेल

यह भी पढ़ें : आखिर पूरा हुआ पीएम मोदी का संकल्प

पुत्री सरोज के खाते में जब दस करोड़ रुपये की रकम उसके खाते में आने की सूचना बैंक कर्मियों ने उसे दी तो उसके होश ठिकाने आ गए। बैंक कर्मियों के अनुसार सरोज के खाते में 9 करोड़ 99 लाख 4 हजार 736 रुपए डिपॉजिट हुआ है। इसके बाद बैंक ने किसी प्रकार के लेन-देन पर रोक लगा दी है।

यह भी पढ़ें : कृषि बिल विरोध : आग लगने के बाद कुंआ खोद रही है बीजेपी

गरीब किशोरी भी हैरान और परेशान है। इतना ही नहीं इस बारे में उसे कोई ठोस जानकारी भी नहीं दे रहा है। इस बारे में किशोरी ने बैंक मैनेजर से बातचीत करनी चाहिए बदले में किशोरी मैनेजर ने फटकार लगा डाली है। किशोरी ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी और शिकायत भी की है। दूसरी ओर बैंक इसकी जांच भी कर रहा है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com