Thursday - 29 September 2022 - 11:04 AM

शुभेंदु ने भ्रष्टाचार की जांच के लिए अमित शाह को सौंपी TMC नेताओं की LIST

जुबिली स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। देश की राजनीति में इन दिनों पश्चिम बंगाल में हुए शिक्षक भर्ती घोटाले को लेकर घमासान मचा हुआ है। इस पूरे प्रकरण में ममता सरकार भी सवालों के घेरे में है जबकि बीजेपी भी उसको अपने निशाने पर ले रही है।

उधर मंगलवार को पश्चिम बंगाल में हुए शिक्षक भर्ती घोटाले को लेकर नेता प्रतिपक्ष बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी ने गृहमंत्री अमित शाह से खास मुलाकात की है। उनकी इस मुलाकात ने ममता सरकार के लिए आने वाले दिनों में परेशानी पैदा जरूर कर सकतेहैं। दरअसल उन्होंने अमित शाह को टीएमसी के 100 नेताओं की लिस्ट सौंपी है जो पश्चिम बंगाल के शिक्षक भर्ती घोटाले की लूट में शामिल है।

वहीं इस दौरान उन्होंने सीएए को लेकर भी बातचीत की है लेकिन अहम ये है कि उन्होंने अमित शाह को टीएमसी के 100 नेताओं की लिस्ट सौंपी है जो पश्चिम बंगाल के शिक्षक भर्ती घोटाले में शामिल है।

उन्होंने (अमित शाह) सीएए के नियमों पर कहा, अफगानिस्तान, बांग्लादेश और पाकिस्तान से अवैध हिंदू, सिख, बौद्ध, जैन, पारसी और ईसाई प्रवासियों को नागरिकता देने का प्रयास करते हैं, टीकाकरण अभियान के बाद बनाए जा सकते हैं। क्योंकि कोविड की एहतियाती खुराक खत्म हो गई है। अधिकारी ने कहा कि उन्होंने पश्चिम बंगाल में बीजेपी के कामकाज के साथ-साथ अन्य संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा की।

अधिकारी ने मीडिया से बातचीत में बताया,’कई बातों पर चर्चा हुई लेकिन हर बात का खुलासा नहीं किया जा सकता क्योंकि मैं बीजेपी का अनुशासित सिपाही हूं। मैंने दो मुख्य बिन्दुओं पर गृहमंत्री से बात की।

उन्होंने मुझे एसएससी भर्ती घोटाले की जड़ तक जाने और दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। उन्होंने (शाह) ने मुझे यह भी आश्वासन दिया कि सीएए लागू किया जाएगा। लेकिन देश को कोविड से संबंधित कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है, इसलिए बूस्टर डोज अभियान समाप्त होने के बाद यह किया जाएगा।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com