Friday - 5 January 2024 - 2:32 PM

शिवसेना ने बीजेपी को ललकारा, कहा- तांडव वालों पर तो केस कर दिया, अर्नब…

जुबिली न्यूज डेस्क

शिवसेना ने अर्नब गोस्वामी और बार्क के पूर्व प्रमुख पार्थो दासगुप्ता के बीच लीक हुई चैट को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। पार्टी ने अपने मुखपत्र सामना में कहा यह अच्छी बात है कि बीजेपी के नेताओं ने वेब सीरीज ‘तांडव’  की सामग्री को लेकर उनके निर्माताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, लेकिन अगर उनमें सच में हिम्मत है तो भारतीय सैनिकों की शहादत का अपमान करने वाले पत्रकार अर्नब गोस्वामी के खिलाफ मामला दर्ज कराएं।

शिवसेना ने यह भी आरोप लगाया कि किसी के पास से 100 ग्राम गांजा मिलने पर हो-हल्ला मचाने वाली मीडिया गोस्वामी के कथित देशद्रोह के मामले में राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा करने को तैयार नहीं है। जब से रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक गोस्वामी और बार्क के पूर्व सीईओ पार्थों दासगुप्ता के बीच वॉट्सऐप पर हुई कथित बातचीत लीक हुई है मीडिया में तूफान आ गया है।

सामना के संपादकीय में अर्नब और पार्थों दासगुप्ता के बीच वॉट्सऐप पर हुई कथित बातचीत की पृष्ठभूमि को लेकर लिखा गया है।

संपादकीय में लिखा हे कि उस कथित बातचीत से यह पता चलता है कि 26 फरवरी, 2019 को पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी शिविरों पर हवाई हमले के बारे में गोस्वामी को पहले से सूचना थी।

मालूम हो कि कश्मीर के पुलवामा जिले में 14 फरवरी, 2019 को पाकिस्तानी आंतकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद द्वारा सीआरपीएफ के काफिले पर किए गए हमले में 40 जवानों की मौत हो गई थी। बाद में पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी शिविरों पर 26 फरवरी को हवाई हमला किया गया था।

लोकसभा चुनाव जीतने के लिए बहाया गया जवानों का खून?

भाजपा की पूर्व सहयोगी शिवसेना ने कहा कि सरकार को इसकी सच्चाई सामने लानी चाहिए। इसमें कहा गया है , जैसे कि आरोप लग रहे हैं, तब तो हमारे सैनिकों की हत्या देश के भीतर एक राजनीतिक षड्यंत्र का हिस्सा थी और हमारे 40 जवानों का खून सिर्फ लोकसभा चुनाव (2019) जीतने के लिए बहाया गया? संपादकीय में आरोप लगाया गया है कि गोस्वामी की बातचीत सामने आने के बाद उन आरोपों को बल मिल रहा है।

यह भी पढ़ें : आज फिर आमने-सामने होंगे किसान संगठन और सरकार

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी के कामकाज से कितने लोग हैं संतुष्ट? 

शिवसेना ने भाजपा नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह अच्छी बात है कि भाजपा नेताओं ने उत्तर प्रदेश और बिहार में ‘तांडव’  के निर्माता-निर्देशकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है, लेकिन अगर उनमें साहस है तो वे जवानों की शहादत का मजाक उड़ाने वाले गोस्वामी के खिलाफ मामला दर्ज करके दिखाएं। अगर गोस्वामी के देशद्रोह पर चर्चा होगी तो पुलवामा में शहीद हुए जवानों की आत्मा को शांति मिलेगी।

संपादकीय में यह भी सवाल किया गया है कि वेब सीरीज के खिलाफ आवाज उठाने वाली भाजपा गोस्वामी द्वारा कथित रूप से भारत-माता का अपमान किए जाने पर ‘तांडव’ क्यों नहीं कर रही है?

शिवसेना ने कहा कि महाराष्ट्र में उसके गठबंधन सहयोगी कांग्रेस ने बुधवार को मामले की जांच की मांग करते हुए सरकारी गोपनीयता कानून के तहत मामला दर्ज करने को कहा था।

यह भी पढ़ें :  … 1 फरवरी से नहीं निकाल पाएंगे इस बैंक के ATM से पैसा

यह भी पढ़ें : सरकार के प्रस्ताव पर किसानों का ये रहा जवाब

यह भी पढ़ें :  किसने कहा चिकेन- अंडे खायें मगर संभलकर, क्या है गाइडलाइंस

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com