Saturday - 13 August 2022 - 2:10 PM

रोज करता था SEX लेकिन एक उसी SEX ने…

जुबिली स्पेशल डेस्क

एक शख्स को सेक्स करने की ज्यादा आदत थी लेकिन वहीं सेक्स करना उसके लिए नई परेशानी बनकर सामने आया है। दरअसल सेक्स की वजह से एक शख्स को शॉर्ट-टर्म मेमोरी लॉस होने लगी है।

मीडिया रिपोट्र्स की माने तो सेक्स के बाद दो दिन के अंदर वो अपनी सारी बाते भूलता चला गया है। इसका खुलासा एक स्टडी में हुआ है। आयरिश मेडिकल जर्नल की रिपोर्ट के मुताबिक सेक्स के 10 मिनट बाद ही 66 साल के शख्स को अचानक से मेमोरी लॉस होने की अस्थाई समस्या पैदा हो गई थी।

आयरलैंड के यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल लिमरिक के न्यूरोलॉजी डिपार्टमेंट ने मीडिया को बताया है कि इससे पता चलता है कि सेक्स से मेमोरी लॉस हो सकती है। बताया जा रहा है कि सात पहले भी इस शख्स को इस तरह की शिकायत की थी रिपोर्ट के मुताबिक, याददाश्त प्रभावित होने से 10 मिनट पहले वह पत्नी के साथ संबंध बना रहे थे।

प्रतीकात्मक चित्र

यह भी पढ़ें : सीएम योगी ने डीजीपी मुकुल गोयल को पद से हटाया

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : सौगंध मुझे इस मिट्टी की मैं देश नहीं बिकने दूंगा

इसके बाद फोन और डेट को देखा तो वो परेशान हो गए क्योंकि उन्हें लगा कि वेडिंग एनिवर्सरी उनसे मिस हो गई. दरअसल, इससे एक दिन पहले शख्स की वेडिंग एनिवर्सरी थी लेकिन यहां एक बात और सोचने की उसने एक दिन पहले वेडिंग एनिवर्सरी मनायी थी लेकिन इस हालत में उसकी मेमोरी ठीक लेकिन सेक्स के बाद उस दिन और उससे एक दिन पहले की कोई यादें उसके पास नहीं थी।

वही शोधकर्ता Transient Global Amnesia ने इसको लेकर एक बड़ी बात बताई है। पुरानी बीमारी से जोड़कर देख रहे हैं। Transient Global Amnesia नेका मानना है कि 50 से 70 साल की उम्र में व्यक्ति के साथ ऐसा हो सकता है। कुल मिलाकर इस नये खुलासे पर हर कोई हैरान है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com