Wednesday - 1 February 2023 - 4:34 AM

सामंथा तलाक के बाद करने जा रही हैं शादी, जानें किसने मनाया

जुबिली न्यूज डेस्क

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने ‘द फैमिली मैन 2’ में अपने अभिनय और अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ में एक स्पेशल नंबर के बाद जनता के बीच काफी लोकप्रियता हासिल की है. उनका करियर ग्राफ भले ही एक बड़े लेवल पर हो लेकिन निजी जीवन बहुत चकाचौंध में रहा है. इसके बावजूद एक्ट्रेस की लोकप्रियता दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. पिछले साल सामंथा ने अपने पूर्व पति नागा चैतन्य से अलग होने की घोषणा के बाद सुर्खियां बटोरीं. तब दोनों स्टार के कई प्रशंसकों को झटका लगा था. हालांकि, इसके बाद से ही फैंस उन्हें एक साथ वापस लाने के लिए जोर दे रहे हैं. जबकि दोनों ने साफ कर दिया है कि वे अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. इसी बीच सामंथा की दूसरी शादी की खबरों ने फैंस को चौका दिया है.

इस वजह ये शादी के लिए राजी हुईं सामंथा

अब सामंथा रुथ प्रभु की दूसरी शादी की खबरें इंटरनेट पर सामने आ रही हैं. तेलुगू पब्लिकेशन सिने जोश की रिपोर्ट के अनुसार, यशोदा अभिनेत्री को उनके गुरु सद्गुरु जगदीश वासुदेव के अलावा किसी और ने दोबारा शादी करने के लिए राजी नहीं किया है. हालांकि, अभी तक इस खबर को लेकर सामंथा की ओर से किसी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें-अखिलेश ने योगी को दिया चकमा, यूपी पुलिस हैरान, जानें मामला

नागा चैतन्य की शादी को लेकर भी हैं अफवाहें

बता दे कि पिछले कई दिनों से सामंथा रूथ प्रभु से तलाक लेने के बाद, नागा चैतन्य को लेकर कहा जा रहा है कि वे मेजर फेम एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला को डेट कर रहे हैं. ये तक कहा गया कि चैतन्य ने शोभिता को अपना घर भी दिखाया और वहीं पर दोनों ने एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताया.

ये भी पढ़ें-इस देश में बेटी से शादी कर सकता है पिता, पत्नी को लेकर भी है ये कानून

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com