Tuesday - 7 February 2023 - 4:58 PM

समर्थकों की पिटाई से नाराज चंद्रशेखर ने मायावती के खिलाफ खोला मोर्चा

न्‍यूज डेस्‍क   

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने लोकसभा चुनाव प्रथम चरण के मतदान से ठीक पहले बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। भीम आर्मी चीफ ने सहारनपुर में गठबंधन प्रत्याशी हाजी फजलुर्रहमान की जगह कांग्रेस के इमरान मसूद को समर्थन देने का ऐलान किया है।

सूत्रों की माने तो मेरठ में महागठबंधन के रैली के दौरान मायावती के समर्थकों ने भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं साथ मारपीट और पोस्टर फाड़ दिये, जिसके बाद भीम आर्मी ने ये फैसला लिया है।

भीम आर्मी कांग्रेस के साथ 

सहारनपुर में भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष कमल वालिया ने सोमवार देर रात कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद से मुलाक़ात भी की। कहा जा रहा है कि आज प्रियंका के रोड शो के दौरान भीम आर्मी के समर्थक भी शामिल होंगे, जहां समर्थन का ऐलान हो सकता है।

दरअसल,  मेरठ में महागठबंधन की चुनावी रैली हुई। इसमें समाजवादी पार्टी (सपा), राष्‍ट्रीय लोकदल (आरएलडी) के प्रमुख अजीत सिंह चौधरी अपने समर्थकों के साथ मौजूद रहे।

भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं की पिटाई

पूरा मैदान सपा, बसपा और आरएलडी के समर्थकों से भर गया था। इस बीच वहां भीम आर्मी के कार्यकर्ता चंद्रशेखर के पोस्‍टर लेकर पहुंच गए। इस दौरान जमकर चंद्रशेखर जिंदाबाद के नारे भी लगे थे, जिससे नाराज बसपा कार्यकर्ताओं ने उनकी पिटाई कर दी और पोस्‍टर फाड़ दिए। इस बात से नाराज भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने महागठबंधन की जगह कांग्रेस को अपना समर्थन देने का एलान कर दिया है।

इससे पहले मायावती ने चंद्रशेखर को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का ऐजेंट बताया था। कहा जा रहा है कि मायावती द्वारा चंद्रशेखर आजाद को बीजेपी का बी टीम बताने और साजिश रचने के आरोप से भीम आर्मी खफा है।

बताते चले कि सहारनपुर में भीम आर्मी की अच्छी पकड़ मानी जाती है। मायावती के बाद दलित युवाओं में चंद्रशेखर लोकप्रिय नेता के रूप में उभरे हैं। ऐसे में अगर इमरान मसूद को समर्थन का ऐलान होता है तो यह गठबंधन के लिए अच्छी स्थिति नहीं होगी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com