Tuesday - 11 August 2020 - 9:51 PM

शादी के लिए तैयार हो रही थी दुल्हन तभी जो हुआ…

जुबिली स्पेशल डेस्क

रतलाम। मध्य प्रदेश में एक बेहद खौफनाक घटना सामने आ रही है। दरअसल यहां पर युवती की शादी को कुछ घंटे ही बचे थे लेकिन किसी ने युवती को मौत के घाट उतारा डाला है। दरअसल युवती अपनी शादी की तैयारी में जुटी हुई थी और शादी के दिन वह ब्यूटी पार्लर में मेकअप करवाने पहुंची थी। इस दौरान उसकी बहन भी साथ में थी। दुल्हन का मेकअप चल रहा था तभी उसके पास एक फोन आया।

इसके बाद फोन करने वाला व्यक्ति पार्लर में आ गया और अचानक से दुल्हन पर चाकू से वार कर उसे मौत की नींद सुला डाली। आनन-फानन में युवती को अस्पताल लाया गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। अस्पताल पहुंचने पर युवती को मृत घोषित कर दिया गया है।

ये भी पढ़े: अभिनेता मनोज बाजपेयी ने क्यों की केआरके को अनफॉलो करने की अपील

ये भी पढ़े: कानपुर कांड : संघ परिवार से क्या है विकास दुबे का रिश्ता

फोन करने वाले का नाम राहुल बताया जा रहा है। उसने दुल्हन का गला रेतकर मौके से फरार हो गया है। पूरा मामला मध्य प्रदेश के रतलाम के जावरा का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक शाजापुर के नाग नागिन रोड इलाके की रहने वाली 32 वर्षीय सोनू, पिता कमल सिंह यादव की आज नागदा के गौरव के साथ शादी होनी थी।  इस शादी को लेकर तैयारी जोरो पर थी। कोठारी रिसोर्ट में यह शादी होनी थी। शादी के लिए युवती यहां पहुंची थी और वो अपना मेकअप करा रही थी, तभी इस तरह का वारदात हो गई। पुलिस अभी पूरे मामले की जांच कर रही है। हालांकि एकतरफा प्रेम की आशंका जताई है। इस वारदारत के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है और लोग डरे हुए है।

ये भी पढ़े: तापसी पन्नू पर क्यों भड़कीं कंगना की टीम, लगाया बड़ा आरोप

ये भी पढ़े: बड़े विभागों के लिए दबाव बना रहे हैं ‘महाराज’

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com