Monday - 12 April 2021 - 12:29 AM

हैवान पति ने अपनी WIFE का कर दिया ये हाल, घटना ऐसी कि रूह कांप जाये

जुबिली स्पेशल डेस्क

पंजाब। पंजाब के नवांशहर स्थित बंगा में रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक यहां पर अस्सिटेंट मैनेजर ने पहले अपनी पत्नी को मौत की नींद सुलायी और उसके बाद उसकी लाश को आग के हवाले कर दिया है।

इतना ही नहीं हत्या करने से पहले उसने अपने पति के गायब होनेकी बात अपने पोस्ट में लिखी थी।

हालांकि पुलिस आरोपी अनिल विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर लिया है और उसपर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में तब केस दर्ज किया जब जीइंफ्रा में असिस्टेंट जनरल मैनेजर बलविंदर सिंह इस पूरी घटना पर अपना बयान दर्ज कराया है।

पुलिस से बलविंदर सिंह ने शिकायत में कई बातों का खुलासा किया है। उसने अपनी शिकायत में कहा है कि बंगा में एक बिज्र बनाया जा रहा है और इसका काम कम्पनी की ओर से हो रहा है।

ये भी पढ़े:  आस्ट्रेलिया में जल्द ही फेसबुक पर दिखेंगी खबरें 

ये भी पढ़े:  टीकरी बार्डर पर दिल्ली पुलिस ने लगाया पोस्टर, कहा- चले जाओ नहीं…

उनका मेन कैंप महालों में है। उनकी कंपनी में मध्य प्रदेश के जिला उमारिया के डाकखाना पनन्नपथा के गांव कुश माठा का रहने वाला अनिल कुमार विश्वकर्मा दस साल से काम कर रहा था और सात फरवरी को उसका तबादला मेरठ से बंगा में हो गया। इसके बाद वो बंगा में अपने परिवार के साथ रहने लगा और एनआइआइ कालोनी में किराये के मकान रहता था।

ये भी पढ़े: इंडिया गेट के पार्क में किसान चलायेंगे ट्रैक्टर

ये भी पढ़े: ऐसा क्या हुआ कि प्रियंका को भाषण रोक कर सीएम को मिलाना पड़ा फोन 

बलविंदर सिंह ने आगे बताया है कि 22 फरवरी को रात के समय उसने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी की फोटो लगाकर लिखा कि वह 22 फरवरी को उसकी जिंदगी से चली गई है, भगवान का शुक्रिया। यह पोस्ट देखकर उसने इसका स्क्रीन शाट लिया व इसे अनिल को भेजकर पूछा कि उसकी पत्नी को क्या हुआ है

अनिल ने कहा कि यह उनका घरेलू मामला है फिर उसने पोस्ट को डिलीट कर दिया। 23 फरवरी को रात साढ़े आठ बजे अनिल अपने तीनों बच्चों के साथ कार में सवार होकर महालों कैंप में खाना खाने के लिए आया। जब उसकी पत्नी के बारे में पूछा गया तो उसने कोई ठोस जबाब नहींं दिया। इसके बाद इस पूरे मामले की जानकारी कैंप के हेेड सुशील कुमार को दी।

इसी के बाद सुशील कुमार के साथ उसी स्थान पर पहुंच गए। इतना ही नहीं एक फिर बलविंदर सिंह ने सख्ती से पूछा तो अनिल कुमार ने सच्चाई बता डाली और कहा कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है व घर के कमरे में उसके शव को कंबल में लपेट कर उसे आग लगा दी है। उसने कहा कि उसकी पत्नी का कैरेक्टर सही नहींं था व मेरठ में ही किसी के साथ अवैध संबंध थे।

वह उसकी अनुपस्थिति में उसके घर आया जाया करता था। इस बात की जानकारी उसकी पत्नी ने 23 फरवरी को शाम 6 बजे दी। इसके बाद उसने कपड़े से अपनी पत्नी का गला दबा कर उसकी हत्या कर दी।

आरोपित ने शव को कंबल में लपेट कर आग लगी दी। जब इसके बाद वो लोग मौके पर पहुंचे और कोठी के अंदर जाकर कमरे में गए तो अनुपमा का शव जल रहा था।

आरोपित ने शव को कंबल में लपेट कर आग लगी दी। जब इसके बाद वो लोग मौके पर पहुंचे और कोठी के अंदर जाकर कमरे में गए तो अनुपमा का शव जल रहा था। इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी से बुझाया।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com