Thursday - 2 February 2023 - 5:18 PM

‘सरकार के कान पर जूँ तक नहीं रेंग रही’

न्‍यूज डेस्‍क

अमेठी से राहुल गांधी के लोकसभा चुनाव हारने के बाद से प्रदेश की राजनीति को अपनी नाक लड़ाई बना चुकी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा लगातार सोशल मीडिया के जरिए यूपी की योगी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर हैं। फिर चाहे अर्थव्यवस्था का मसला हो या फिर यूपी में कानून व्यवस्था की बात हो।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार सुबह एक बार फिर उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला बोला है। अमेठी जिले में पुलिस कस्टडी में हुई एक व्यक्ति की मौत पर प्रियंका ने योगी सरकार को आड़े हाथों लिया है। प्रियंका ने ट्वीट में लिखा कि यूपी पुलिस अपराधियों पर मेहरबान है, लेकिन नागरिकों को परेशान करने में माहिर है।

योगी सरकार पर हमलावर प्रियंका गांधी ने लिखा, ‘यूपी पुलिस अपराधियों पर मेहरबान है लेकिन हरदिन नागरिकों को परेशान करने में माहिर है। प्रतापगढ़ के सत्य प्रकाश शुक्ला का परिवार बता रहा है कि उनको बच्चों के सामने टॉर्चर किया गया, हापुड़ में इस तरह की घटना हुई थी। भाजपा सरकार के कान पर जूँ तक नहीं रेंग रही।’

दरअसल, अमेठी जिले के पीपरपुर क्षेत्र में बीते दिनों 26 लाख रुपये की लूटपाट हुई थी। इसी मसले में पूछताछ के लिए स्थानीय पुलिस ने सत्य प्रकाश शुक्ल और उनके दो बेटों को हिरासत में लिया था। परिवारजनों का आरोप है कि पुलिस थाने में इनसे पूछताछ की गई और इसी दौरान सत्य प्रकाश शुक्ल की मौत हो गई।

इसी मसले पर कांग्रेस लगातार सवाल खड़े कर रही है। प्रियंका गांधी के अलावा उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने भी योगी सरकार पर हमला बोला था।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘उत्तर प्रदेश हत्याओं का प्रदेश बन चुका है, हर रोज प्रदेश के किसी ना किसी जिले से हत्या की ख़बर आती है लेकिन अफ़सोस कि ये सरकार बेख़बर है। स्थिति ये है कि जिसको सुरक्षा की जिम्मेवारी है उसी पुलिस की कस्टडी में आरोपी की मौत हो जाती है। अमेठी की घटना इसका उदाहरण है।’

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com