Sunday - 27 November 2022 - 7:25 AM

OP राजभर ने शिवपाल-ओवैसी को फिर साथ लाने का बनाया प्‍लान, बागियों ने किया ये ऐलान

जुबिली न्यूज डेस्क

यूपी के राजनीतिक गलियरो में हलचल न हो ऐसा हो ही नहीं सकता। ऐसे में ओमप्रकास राजभर काफी समय से चर्चा में है। राजभर एक बार फिर शिवपाल सिंह यादव और असदुद्दीन ओवैसी को फिर से साथ लोने की कोशिश कर रहे है।ओवैसी के लिए दरवाजे खुले होने की बात कहकर नए संकेत देने की कोशिश की है। सोमवार को राजभर ने लखनऊ के 6 पार्क रोड विधायक निवास स्थित पार्टी कार्यालय से सुभासपा की सावधान यात्रा काे रवाना किया।

बता दे कि यूपी से शुरू होकर बिहार तक जाने वाली इस यात्रा की शुरुआत के मौके पर राजभर ने कहा कि यदि यूपी में छह जीत सकते हैं तो बिहार में क्‍यों नहीं। उन्‍होंने पिछड़ों की एकता और जातिगत जनगणना की बात की लेकिन यात्रा की शुरुआत होते ही सुभासपा के बागियों ने भी नई पार्टी बनाने का ऐलान करके राजभर को अपनी ओर से एक और झटका दे दिया है।

शिवपाल और ओवैसी के दरवाजे खुले

सोमवार को सावधान यात्रा की शुरुआत करते हुए उन्‍होंने शिवपाल और ओवैसी के दरवाजे खुले होने की बात कर दी।एक निजी चैनल के सवालों का जवाब देते हुए राजभर ने कहा कि टाइम आने पर प्रयास किया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि उनके लिए दरवाजे खुले हैं। राजभर ने कहा कि बिहार में हमारी पार्टी चुनाव लड़ती रही है। कहा कि जो लोग 75 साल की आजादी में हिस्‍सा नहीं पाए हैं उनको समझा रहे हैं कि जातिगत जनगणना, एक समान अनिवार्य शिक्षा व्‍यवस्‍था, गरीबों के फ्री इलाज आदि के बारे में जागरूक हों।

बागी कल बनाएंगे नई पार्टी

उधर, सुभासपा के बागियों ने ऐलान किया है कि वे मंगलवार को नई पार्टी बनाएंगे। महेंन्‍द्र राजभर ने कहा कि सुभासपा ओमप्रकाश राजभर की घर की पार्टी हो गई है। पिता-पुत्र तक सीमित हो गई है। बागी कल मऊ में नई पार्टी का ऐलान करेंगे। यह ओमप्रकाश राजभर के लिए झटका है।

ये भी पढ़ें-1 अक्टूबर से बदल जाएंगे डेबिट-क्रेडिट कार्ड से  शॉपिंग के नियम, जानें सब

 जल्‍द ऑल आउट हो जाएंगे ओपी राजभर 

वहीं राजभर को लेकर बगावत की अवाज उठने लगी है। इसी कड़ी में कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि जल्‍द ही ओमप्रकाश राजभर ऑल आउट होने वाले हैं। उन्‍होंने कहा कि राजभर समाज जागरूक हो गया है। उनकी पार्टी के विकेट गिरने लगे हैं। जल्‍द ही राजभर ऑल आउट हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें-Ram Setu Teaser: ‘राम सेतु’ का टीजर रिलीज, शानदार लुक में दिख रहे अक्षय

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com