Thursday - 29 September 2022 - 10:58 AM

OMG ! ‘गंदी बात’ फेम Gehna Vashisht ने बाथरूम में दिए न्यूड पोज, बच्चे रहे दूर!

जुबिली स्पेशल डेस्क

गंदी बात फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ एक बार फिर सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती है। हाल में ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है जिसे देखने के बाद हर किसी के मुंह से निकल रहा है ‘हाय गर्मी’। अभी हाल में रणवीर सिंह ने जबसे न्यूड फोटोशूट कराया है तब बॉलीवुड में हंगामा मच गया था।

इसके बाद कई एक्ट्रेस का फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल होता हुआ नजर आ रहा है। गंदी बात फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने बाथरूम से नया फोटो शेयर किया है।

इस फोटो को देखेंगे तो पायेंगे कि एक्ट्रेस ने बाथरूम से नया फोटो शेयर किया है। गहना इस फोटो में बाथटब में बैठी हैं और बॉडी को अपने हाथों से कवर किया हुआ है। इस दौरान उनकी गोद में केवल एक टॉवल है।

ये भी पढ़े : OMG ! सनी लियोनी से POLICE ने की पूछताछ

ये भी पढ़े : नोरा फतेही की लाइफ से जुड़ी ये खास बातें नहीं जानते होंगे आप

उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इतना ही नहीं इस फोटो ने सोशल मीडिया का टेम्परेचर हाई कर दिया है। गहना ने फोटो शेयर कर कैप्शन में अपने दिल का हाल लिखते हुए लिखा है कि ‘मैं अपने बॉयफ्रेंड्स से बहुत थक चुकी हूं, जो मुझे सिर्फATM मशीन की तरह ट्रीट करते हैं। इसके बाद तो लोगों की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

बता दे कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक बड़ी कार्रवाई की थी । इस कार्रवाई में क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने एक्ट्रेस और मॉडल गहना वशिष्ठ को गिरफ्तार कर लिया था ।

बताया जा रहा था कि उनपर अपनी वेबसाइट के लिए पोर्न वीडियो शूट करने और अपलोड करने का आरोप था । इसके बाद आज उन्हें मुंबई की अदालत में पेश किया गया था । बता दें कि गहना वशिष्ठ ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज गन्दी बात से काफी चर्चित हुई थी।

इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस की ओर से दी गई थी । इसके अलावा पुलिस अन्य मॉडल, साइड एक्ट्रेसेस और कुछ प्रोडक्शन हाउस की भागीदारी की भी छानबीन कर रही है, जिनपर गिरोह द्वारा शूट की गई एडल्ट फिल्मों को मोबाइल ऐप और वेबसाइटों पर संपादित करके अपलोड करने का आरोप लगा था । मामला सामने आने के बाद पुलिस ने इसकी जांच और तेज कर दी थी ।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com