Sunday - 29 January 2023 - 8:27 PM

‘देश में मुसलमान किराएदार नहीं, हिस्सेदार है’

न्यूज डेस्क

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, देश के मुसलमानों को बीजेपी के सत्ता में आने से डरना नहीं चाहिए। मुसलमान देश के हिस्सेदार हैं किराएदार नहीं। उन्हें धार्मिक स्वतंत्रता का अधिकार संविधान से मिला है।

शुक्रवार को हैदराबाद में मक्का मस्जिद में बीजेपी और मोदी पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि अगर मोदी मंदिर में जा सकते हैं तो मुसलमान भी मस्जिद जा सकता है।

उन्होंने कहा कि आपकों मुस्लिमों का ठेकेदार बनने की कोई जरूरत नही है। आप जैसे लोग ही कौम पर कलंक है। कौम की जहालत के लिये आप जैसे लोग ही जिम्मेदार है। सभी मुल्क परस्त लोग मोदी जी का साथ दे।

ओवैसी ने कहा, ‘अगर कोई यह समझ रहा है कि हिंदुस्तान के वजीर-ए-आजम 300 सीटें जीत कर हिंदुस्तान पर मनमानी करेंगे तो यह नहीं हो सकेगा। वजीर-ए-आजम से हम कहना चाहते हैं, संविधान का हवाला देकर कि असदुद्दीन ओवैसी आपसे लड़ेगा, मजलूमों के इंसाफ के लिए लड़ेगा।’

ओवैसी ने आगे कहा, ‘हिंदुस्तान को आबाद रखना है, हम हिंदुस्तान को आबाद रखेंगे। हम यहां पर बराबर के शहरी हैं, किराएदार नहीं हैं हिस्सेदार रहेंगे।’ मुसलमानों की धार्मिक स्वतंत्रता के अधिकार पर ओवैसी का कहना था, ‘जब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंदिर जा सकते हैं, तो आप भी गर्व से मस्जिद जा सकते हैं।’

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com