Thursday - 6 May 2021 - 5:38 PM

हत्या करने के बाद नहीं हुए फरार, कहा-बनाओ वीडियो, YOUTUBE पर आना चाहिए

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं। आलम तो यह है कि अपराधियों में खाकी का खौफ कम होता दिख रहा है। इसका ताजा उदाहरण बिजनौर में तब देखने को मिला जब बेव सीरीज मिर्जापुर स्टाइल में बेखौफ अपराधियों ने भरे बाजार में एक युवक को मौत की नींद सुला डाली।

यह भी पढ़ें : यूपी में 1800 स्वास्थ्यकर्मियों के लापता होने का क्या है मामला?

यह भी पढ़ें :  अब देशप्रेमी केवल अर्नब गोस्वामी और कंगना रनौत

इतना ही नहीं अपराधियों में पुलिस का खौफ न के बराबर देखने को मिला और बाजार में युवक को गोलियों से भून डाला।

इसके साथ ही वारदात को अंजाम देने के बाद ये खतरनाक अपराधी मौके से फरार होने के बजाये वहां पर मौजूद रहे हैं और लोगों को धमकी दी और कहा यूट्यूप पर वीडियो आना चाहिए।

हालांकि 30 मिनट बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इनको गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने इनके पास से तमंचे भी मिले हैं।

मामला कल दोपहर का बताया जा रहा है। पूरा मामला बिजनौर के झालू क्षेत्र के एक बाजार का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार इस घटना में युवकों ने रचित को मौत के घाट उतार दिया है।

बताया जा रहा है कि मरने वाला रचित पुत्र बबलू जाट बाजार में कुछ खरीदने के लिए पहुंचा था लेकिन बादमाशों ने उसपर गोलियां चला डाली है।

इतना ही नहीं रचित ने अपनी जान बचाने के लिए छुपने की कोशिश जरूर की थी लेकिन आरोपियों ने रचित पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी और उसकी हत्या कर डाली।

 

 

हत्या करने के बाद वहां पर करीब 30 मिनट अपराधी घटनास्थल पर मौजूद रहे हैं और लोगों से कहा धमकी भरे अंदाज में कहा कि यूट्यूब पर उनका यह वीडियो आना चाहिए।

हालांकि मौके पर पहुंची पुुलिस के सामने चार आरोपियों ने तमंचे सहित सरेंडर भी कर दिया है लेकिन इस दौरान इनपर किसी तरह का डर नहीं था और बाजार में मौजूद लोगों को डराते नजर आये हैं।

यह भी पढ़ें : 21वीं सदी में भी कई देशों में रातों रात बदली सत्ता  

यह भी पढ़ें :  …तो फेस मास्क से बनेंगी सड़कें    

वहां पर मौजूद लोगों का कहन है हत्या करने के बाद बदमाशों ने हवाई फायरिग कर लोगों को डराया ताकि कोई गवाही न दे सके। इसके लिए वहां पर सिगरेट भी पीते नजर आये है।

उधर इस पूरे मामले पर एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह का बयान भी सामने आ रहा है। उन्होंने कहा कि चार आरोपियों को पकड़ लिया गया है लेकिन एक आरोपी मौके से फरार हो गया है।

फरार अपराधी की पुलिस की खोज जा रही है। पुजिल के मुताबिक पुरानी रंजिश के चलते इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया गया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com