Monday - 27 January 2020 - 3:26 AM

चंद रुपये के लिए लेखपाल को मारी गोली, विरोध में…

न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। 500 रुपये के लिए लेखपाल की आंख में गोली मारने की घटना सामने आई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपियों की तलाश में जुट गई है। यह घटना महराजगंज थाना क्षेत्र के दिलशादपुर में हुई। वहीं, घटना के विरोध में कस्बे की दुकानें बंद रही।

यूपी के जौनपुर में शाहगंज तहसील में लेखपाल के पद पर कार्यरत पवन कुमार गुप्ता दिलशादपुर बाजार स्थित अपने भाई के किराने की दुकान पर बैठे थे।

काले रंग की बाइक से आए बदमाशों ने उसे लक्ष्य कर गोली मार दी थी। बांए आंख के पास छर्रे लगने से वह गंभीर रुप से घायल हो गया था। जिला अस्पताल में उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

ये भी पढ़े: दिखे ‘समुद्र के सींग’, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं PICS

ये भी पढ़े: तो ‘मोटा भाई’ ने ‘छोटा भाई’ बनना स्वीकार लिया !

लेखपाल के भाई राजेश कुमार के मुताबिक महराजगंज थाना क्षेत्र के गौराकला निवासी कल्लू सिंह व बक्शा थाना क्षेत्र के हैदरपुर निवासी करन सिंह ने दो दिन पूर्व दुकान पर आकर पांच सौ रुपये की मांग की थी, जिसे देने से इनकार कर दिया गया था।

इसे लेकर विवाद हुआ था। इसके पहले भी वे कई बार विवाद कर चुके हैं। घटना के विरोध में दिलशादपुर बाजार की दुकानें बंद रही। व्यापारियों ने विरोध प्रदर्शित करते हुए हमलावरों के गिरफ्तारी की मांग की।

देर शाम घायल लेखपाल के भाई राजेश कुमार ने पुलिस को दो बदमाशों के खिलाफ नामजद तहरीर दी। वहीं पुलिस ने दोनों बदमाशों के खिलाफ गुंडा टैक्स व हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

ये भी पढ़े: 17 साल की नीलांशी पटेल ने बनाया गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड

Loading...
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com