Tuesday - 30 November 2021 - 8:48 PM

विक्की कौशल की होने वाली है कैटरीना कैफ

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ अंततः शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. वह विक्की कौशल के साथ अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे लेंगी और उनकी हो जायेंगी. इसके लिए राजस्थान के सवाई माधोपुर में ज़ोरदार तैयारियां चल रही हैं. इसके लिए सिक्स सेंसेज़ फोर्ट बरवाड़ा होटल को बुक कराया गया है. शादी के कार्यक्रम सात से 12 दिसम्बर के बीच होंगे.

कैटरीना की शादी में म्युज़िक नाइट का आयोजन किया जायेगा जिसमें कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने काफी तैयारी की है. कियारा और सिद्धार्थ ने करण जौहर की फिल्म शेरशाह में साथ में परफार्म किया था. इस जोड़ी को लोगों ने सर आँखों पर बिठाया था. ज़ाहिर है कि कैटरीना की शादी में इन दोनों की परफार्मेंस लोगों का दिल लूट लेगी.

सुपर स्टार सलमान खान की सबसे ख़ास दोस्त रहीं कैटरीना कैफ के बारे में यह माना जाता था कि सलमान ही कैटरीना के साथ शादी रचाएंगे लेकिन दोनों का रिश्ता टूट गया तो भी लोगों की निगाह कैटरीना कैफ पर ही लगी रही. हाल ही में एक कार्यक्रम में कैटरीना ने सलमान के साथ परफार्म किया तो इन अफवाहों ने फिर जोर पकड़ लिया कि कैटरीना और सलमान करीब आ रहे हैं लेकिन विक्की कौशल के साथ शादी की तारीख घोषित कर कैटरीना ने सभी कयासों पर पूर्ण विराम लगा दिया.

यह भी पढ़ें : अफगानिस्तान में कम उम्र की लड़कियों की शादी और खरीद-फरोख्त बढ़ी

यह भी पढ़ें : योगी सरकार की वैतरणी पार कराने के लिए बाबा विश्वनाथ का सहारा

यह भी पढ़ें : शौचालय से निकले मल का सही इंतजाम नहीं हुआ तो टूट जाती है सैनिटेशन वैल्यू चेन

यह भी पढ़ें : भारत को आत्मनिर्भर बनाने में मील का पत्थर साबित हो रहा है बैंकिंग सेक्टर

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : आज़ादी पद्मश्री नहीं है जो भीख में मिल जाए

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com