Saturday - 18 September 2021 - 12:11 PM

बीच बाजार में आतंकवादी ने मारी पुलिसकर्मी को सिर पर गोली, देखें घटना का वीडियो

जुबिली स्पेशल डेस्क

जम्मू कश्मीर में एक बार फिर आंतकी अपना पैर पसार रहे हैं। इतना ही नहीं जम्मू -कश्मीर में आतंकवादी पुलिस और सुरक्षा बलों को लगातार निशाना बना रहे हैं।

ताजा मामला है कि जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी में जहां पर एक पुलिकर्मी को बीच बाजार में गोली मारकर शहीद कर दिया है। मामला श्रीनगर के खानयार इलाके के बताया जा रहा है।

जहां पर एक पुलिसकर्मी को बेहद करीब से आतंकवादी ने गोली मारकर फरार हो गए है। हालांकि गोली मारने का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गई है। घटना के फौरनबाद इलाके में दहशत का माहौल और सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी करके आतंकी की खोज शुरू कर दी है।

स्थानीय मीडिया की माने तो वहां पर आतंकवादी ने प्रोबेशनरी सब-इंस्पेक्टर अर्शद अहमद मीर को पीछे से गोली मारकर आंतकी वहां से फरार हो गया। आनन-फानन में घायल अधिकारी को सौरा के एसकेआईएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और बचाया नहीं जा सका।

मामला करीब दोपहर एक बजकर 35 मिनट का बताया जा रहा है खानयार बाजार में पीछे से बेहद करीब से अधिकारी को दो बार गोली मारकर वहां से फरार हो गया है।

https://twitter.com/shahidjourno19/status/1436986674962067464?s=20

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है और फुटेज के माध्यम से आतंकी की खोज और तेज कर दी गई है। वीडियो फुटेज पर गौर करे तो इसमें देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी के हाथ में कोई हथियार नहीं है जबकि वो टहलते हुए जा रहा था तभी अचानक से पीछे पीछे से आकर आतंकी उनपर गोलियां दागी और वहां से फरार हो गए है।

हालांकि इस दौरान आसपास में अफरातफरी मच गई और कुत्ता भी नजर आ रहा है जो आतंकी का पीछा करता है। कुल मिलाकर इस घटना से एक बार फिर जम्मू में दहशत का माहौल साफ देखा जा सकता है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com