Thursday - 2 February 2023 - 9:00 PM

iQoo 9T 5G फोन भारत में जुलाई के अंत में होगा लॉन्च, फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश

जुबिली न्यूज डेस्क

नई दिल्ली. iQoo 9T 5G फोन भारत में जुलाई के अंत तक लॉन्च हो सकता है. लॉन्च से पहले फोन Amazon India वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है। इससे पहले कंपनी ने घोषणा थी कि iQOO 9T की इस महीने के अंत में भारत में आएगा. अमेजन लिस्टिंग से फोन के डिजाइन की झलक देखने को मिली है। ये फोन मार्केट में धमाल मचा सकता है। इसके फीचर्स आपको हैरान कर देंगे।

दरअसल फोन का लुक iQoo 9 Pro और iQoo 7 Legend जैसा है. फोन के बैक पर BMW Motorsport जैसा डिजाइन है, जिसमें तीन कलर ब्लू, ब्लैक और रेड कलर की स्ट्राइप मौजूद हैं। Amazon India वेबसाइट पर फोन के लिए डेडिकेटेड माइक्रोसाइट लाइव कर दी गई है। हालांकि, अमेजन ने फोन के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन के बैक कैमरा में 40x डिजिटल जूम का सपोर्ट मिलेगा. आने वाले दिनों में इन सभी फीचर्स की जानकारी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर टीज कर दी जाएगी। इससे पहले टेक बर्नर यूट्यूब चैनल ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें फोन के डिजाइन और इसके स्पेसिफिकंश की जानकारी दी गई थी।

जानिए फोन के बारें में सब

वीडियों के मुताबिक फोन डुअल-टोन फिनिश वाला ग्लास बॉडी वाला डिवाइस होगा. डिवाइस में 50-मेगापिक्सेल का कैमरा मिलेगा. फोन में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट मिलेगा। इसमें LPDDR5 RAM भी मिलेगी. डिवाइस के फ्रंट में एक फ्लैट AMOLED डिस्प्ले है जिसमें सेंट्रली पोस्टेड पंच-होल है. iQOO 9T हैंडसेट एक 120W फास्ट चार्जर के साथ आएगा। इसमें 4,700mAh की बैटरी मिलेगी। इसके अलावा, इसमें 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। फोन में 12GB तक RAM और 256GB स्टोरेज मिल सकता है।

iQoo 9 सीरीज का चौथा फोन

बता दें कि iQOO 9T 5G फोन iQoo 9 सीरीज का चौथा स्मार्टफोन होगा। इससे पहले कंपनी ने बीते फरवरी महीने में iQoo 9 सीरीज के iQoo 9, iQoo 9 Pro और iQoo 9 SE स्मार्टफोन लॉन्च किए थे।

ये भी पढ़ें-जानिए कौन होंगे श्रीलंका के नए राष्ट्रपति? रेस में ये नेता सबसे आगे

ये भी पढ़ें-जानिए कब शुरु हुई भगोड़े ललित मोदी की प्रेम कहानी…

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com