Wednesday - 18 May 2022 - 9:35 AM

IPL : रंग में लौटे हार्दिक, रोमांचक मैच में मुंबई ने मारी बाजी

  • KKR VS DC : राणा, नारायण की शानदार पारियों से कोलकाता तीन विकेट से जीता
  • IPL-14 के दूसरे चरण में मुंबई इंडियंस की पहली जीत, पंजाब को 6 विकेट से हराया

जुबिली स्पेशल डेस्क

आउट ऑफ फॉर्म चल रहे आलराउंडर हार्दिक पांड्या की 40 रन की नाबाद तूफानी पारी के बल पर मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को मंगलवार को एक बेहद करीबी मुकाबले में छह विकेट से पराजित कर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है।

पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 135 रन का मामूली स्कोर बनाया। जवाब में मुंबई ने 19 ओवर में चार विकेट पर 137 रन बनाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया है और अंक तालिका में पांचवा स्थान हासिल कर लिया है।

मुंबई के अब 11 मैचों में 10 अंक हो गए है और अगले दौर में पहुंचने की उम्मीदें कायम है। हालांकि पंजाब की राह अब आसान नहीं है। इससे पूर्व एक अन्य मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने यहां मंगलवार को कम स्कोरिंग आईपीएल मैच में दिल्ली कैपिटल्स को तीन विकेट से हरा दिया। मध्यक्रम के बल्लेबाज नीतीश राणा (36) की नाबाद और ऑलराउंडर सुनील नारायण (21) की विस्फोटक पारी खेली।

वहीं दिन के दूसरे मुकाबले में पंजाब किंग्स की टक्कर मुंबई इंडियंस से थी और पंजाब किंग्स ने एडन मारक्रम की 42 रन की महत्वपूर्ण पारी की बदौलत 20 ओवर में छह विकेट पर किसी तरह से 135 रन बनाये।

मुंबई की ओर से कीरोन पोलार्ड और जसप्रीत बुमराह ने दो-दो विकेट लिए, जबकि क्रुणाल पांड्या और राहुल चाहर ने एक-एक विकेट हासिल किया।

दीपक हुड्डा ने 26 गेंदों में एक चौके और एक छक्के की मदद से 28 रन की अहम पारी खेली जबकि कप्तान केएल राहुल इस मुकाबले में केवल 21 रन का ही योगदान कर सके। मनदीप सिंह ने 14 गेंदों में दो चौकों की मदद से 15 रन बनाये।

जवाब में हर्दिक पंड्या 40 और कीरोन पोलार्ड 15 रन पर नाबाद पारी के सहारे मुम्बई इंडियंस ने इस मुकाबले को छह विकेट से अपने नाम कर लिया। हर्दिक पंड्या और कीरोन पोलार्ड ने पांचवें विकेट के लिए 45 रनों की अहम साझेदारी कर मुंबई ने 136 रनों के लक्ष्य को 19वें ओवर में हासिल कर मुकाबला अपने नाम कर लिया।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com