Monday - 30 January 2023 - 3:59 PM

रजनीकांत की सलाह-राहुल इस्तीफे के बजाए साबित करें कि वो कर सकते हैं

पॉलिटिकल डेस्क

कांग्रेस की करारी हार के बाद कांग्रेस में इस्तीफों का दौर चल रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी खुद इस्तीफे की पेशकर कर चुके हैं। हालांकि पार्टी ने इसे अस्वीकार कर दिया है लेंकिन राहुल अड़े हैं। इस बीच राहुल के इस्तीफे पर साउथ के सुपरस्टार और राजनेता रजनीकांत ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

रजनीकांत ने कहा है कि राहुल गांधी को इस्तीफा नहीं देना चाहिए। उन्हें साबित करना चाहिए कि वो कर सकते हैं। लोकतंत्र में विपक्ष का मजूबत होनाी काफी जरूरी है।

यह भी पढ़ें : चुनावों पर “प्रेत वोट” की छाया , जितने वोट पड़े नहीं उससे ज्यादा की हो गई गिनती 

उन्होंने कहा कि मैं ये नहीं बोलना चाहूंगा कि वह नेतृत्व में गलत साबित हुए हैं, लेकिन एक युवा होने के नाते कभी सीनियर नेताओं को हैंडल करना मुश्किल हो जाता है। रजनीकांत आज अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत में यह बातें कही।

अभिनेता ने मोदी को बताया करिश्माई नेता

इसके साथ ही रजनीकांत ने नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई दी है। उन्होंने कहा कि ये जीत सिर्फ नरेंद्र मोदी की है। वह एक करिश्माई नेता हैं। रजनीकांत ने ये भी बताया कि 30 मई को वह नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें : राज्यसभा में भी बीजेपी की बल्ले-बल्ले!

उन्होंने कहा कि जवाहर लाल नेहरू, राजीव गांधी के बाद अब नरेंद्र मोदी एक करिश्माई नेता के तौर पर उभरे हैं। बाद में अन्ना, कलिंगर और अम्मा आए, जिन्होंने इस तरह की जीत हासिल की थी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com