Tuesday - 30 November 2021 - 8:55 PM

IND vs NZ : पुजारा ने बताया कानपुर टेस्ट के लिए क्या है उनका प्लान ?

जुबिली स्पेशल डेस्क

कानपुर। बीते कुछ महीनों से चेतेश्वर पुजारा का बल्ला खामोशी की चादर ओढ़ा रहा है। आलम तो यह है कि काफी वक्त से पुजारा कोई बड़ी पारी नहीं खेल सके हैं।

ऐसे में उनकी जगह को लेकर भी समय-समय पर सवाल उठते रहे हैं लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ 25 नवम्बर से शुरू हो टेस्ट सीरीज के लिए चेतेश्वर पुजारा पूरी तरह से तैयार है।

कानपुर टेस्ट से पहले चेतेश्वर पुजारा ने अपनी फॉर्म को लेकर खुलकर बात की है। पुजारा ने मंगलवार को वर्चुअल संवाददाता सम्मेलन में कहा उन्हें शतक की चिंता नहीं है।

उनका काम टीम के लिए अच्छी बल्लेबाजी करना है और वह ऐसा कर रहे हैं। लय में वापस आना केवल एक पारी की बात है। जहां तक मेरे शतक की बात है तो यह जब आएगा तब आएगा।

मेरा काम टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करना है। ऐसा नहीं है कि मैं रन नहीं बना रहा हूं। मैं 50, 80 और 90 रनों की पारी खेल रहा हूं। मैं अच्छी बल्लेबाजी कर रहा हूं और टीम के लिए योगदान दे रहा हूं। मुझे अपने शतक की परवाह नहीं है। यह एक पारी की बात है।

इसके साथ ही रहाणे के भी बल्ले से शतक निकलने की भविष्यवाणी कर डाली है। पुजारा ने कहा कि रहाणे बड़े प्लेयर हैं। कुछ समय आते हैं जब खिलाड़ी को खराब दौर से गुजरना पड़ता है. वो अपने पुराने फॉर्म से बस एक इनिंग दूर हैं। वो अच्छे लय में हैं और मुझे लगता है कि इस सीरीज में रन बनाएंगे।

इस दौरान उनसे इंग्लैंड सीरीज को लेकर उनसे सवाल पूछा गया कि पिछली सीरीज में आक्रामक बल्लेबाजी करने का यहां उनको फायदा मिलेगा।

इस पर पुजारा ने बेबाकी से जवाब देते हुए कहा कि हां मुझे ऐसा लगता है। जब प्रदर्शन की बात आती है तो मानसिकता थोड़ी अलग थी, लेकिन जब तकनीक की बात आती है तो मुझे नहीं लगता कि तकनीक में कोई बड़ा बदलाव आया है. मैं थोड़ा निडर था, जिससे मदद मिली।

बता दें कि विराट कोहली की जगह रहाणे कानपुर टेस्ट में कप्तानी कर रहे हैं जबकि बीसीसीआई ने पुजारा को इस मुकाबले के लिए उप कप्तान बनाया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com