Sunday - 5 July 2020 - 10:29 PM

हिन्दू महासभा के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी की गला रेतकर हत्या

न्यूज़ डेस्क

राजधानी में बेकौफ बदमाशों ने दिन दहाड़े घटना को अंजाम दिया है। यहां नाका इलाके में हिन्दू महासभा के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी की बदमाशों ने हत्या कर दी। पहले उनको गोली मारे जाने की बात कही जा रही थी लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हत्या किसी धारदार हथियार से गला रेतकर की गई है। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। इस दौरान पुलिस को रिवाल्वर मिली है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कमलेश तिवारी हत्याकांड को उनके किसी जान पहचान वाले ने ही अंजाम दिया है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। हमले में घायल कमलेश तिवारी को गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई। पुलिस टीम सेलफोन की डिटेल खंगालने के साथ ही सर्विलांस की मदद से आरोपी की तलाश में जुट गई है।

वहीं, डॉक्टरों ने बताया कि कमलेश तिवारी का किसी धारदार हथियार से गला रेता गया था। बदमाशों ने खुर्शीद बाग स्थित घर में कमलेश तिवारी पर हमला किया। पुलिस को घटनास्थल से रिवॉल्वर बरामद हुई है। उसके से कयास लगाये जा रहे हैं  कि बदमाशों ने कमलेश को सटाकर गोली मारी है।

पुलिस टीम सेलफोन की डिटेल खंगालने के साथ ही सर्विलांस की मदद से आरोपी की तलाश में जुट गई है। पुलिस को जांच में अभी तक पता चला है कि कमलेश से दो लोग मिलने आए थे। इसमें से एक ने भगवा कलर का कपड़ा पहना हुआ था।

बता दें कि  कमलेश तिवारी ने दिसंबर, 2015 में पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ एक विवादित बयान दिया था। उनके इस बयान को लेकर काफी हंगामा मचा था।  इसके बाद  कमलेश तिवारी की  गिरफ्तारी हुई थी।  अभी वो जमानत पर रिहा चल रहे थे।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com