Wednesday - 12 August 2020 - 8:30 PM

हार्दिक और नताशा बने माता- पिता, पांड्या के घर आया बेबी बॉय

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली। इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पिता बन गए हैं। हार्दिक पांड्या की वाइफ और मॉडल नताशा स्टेनकोविक ने बेबी बॉय को जन्म दिया है। हार्दिक ने ट्वीट कर खुद ये खुशखबरी फैंस से साथ शेयर की हैं।

हार्दिक ने अपने एक फोटो शेयर की हैं, जिसमें बच्चे की झलक देखने को मिल रही हैं, हालांकि फोटो में बच्चे का चेहरा नहीं दिखाया गया है। हार्दिक और नताशा अपने पहले बच्चे के जन्म से बहुत ज्यादा खुश हैं।

ये ही पढ़े: किसान महिला ने खुद को लगाई आग, निशाने पर शिवराज सरकार

ये ही पढ़े: 50 कत्ल के बाद उसने गिनना छोड़ दिया था

वहीं सोशल मीडिया पर फैंस हार्दिक पांड्या और नताशा को बधाई दे रहे हैं। आपको बता दें नए साल के मौके पर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने सगाई कर ली थी। हार्दिक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके माता-पिता को भी नहीं पता था कि वो सगाई करने वाले हैं।

ये ही पढ़े: तो क्या 5 अगस्त को अमेरिका में दिखेंगे अयोध्या के राजा ‘राम’

ये ही पढ़े: यह हमारे धैर्य और संयम की परीक्षा का समय है

वहीं लॉकडाउन पीरियड में भी नताशा हार्दिक के परिवार के साथ ही रह रही थी, फिर कुछ समय पहले ही अचानक दोनों ने परिवार वालों की मौजूदगी में शादी कर ली। कुछ दिनों बाद पांड्या और नताशा ने फैंस को बताया कि वो जल्द ही माता पिता बनने वाले हैं।

बता दें नताशा स्टेनकोविक एक मॉडल हैं। उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर किया है, इसके अलावा वो पिछले साल स्टार प्लस के रियलिटी शो नच बलिए में टीवी एक्टर अली गोनी के साथ नजर आई थी।

https://twitter.com/hardikpandya7/status/1288778836872634368?s=20

हार्दिक पांड्या ने नताशा से अपनी पहली मुलाकात पर कहा था- ‘उसको कोई अंदाजा नहीं था कि मैं हूं कौन। हमने बात करते- करते करीब आए। जहां हम मिले थे वहां उसने मुझे हैट में देखा था। धीरे- धीरे हम दोनों एक- दूसरे को जानने लगे और फिर हमने डेट करना शुरू किया और फिर 31 दिसंबर को हमने सगाई की।’

ये ही पढ़े: हाईकोर्ट ने दी रेलवे को सलाह, ट्रेन में नीचे की सीट गर्भवती महिला को मिले

ये ही पढ़े: UP में उफान पर नदियां, कहीं खतरे का निशान पार तो कहीं कटान का भय

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com