Saturday - 3 December 2022 - 6:38 PM

FIFA World Cup : अर्जेंटीना की हार के बाद सऊदी अरब ने कुछ इस तरह उड़ाया Messi का मज़ाक

जुबिली स्पेशल डेस्क

कतर में FIFA World Cup फुटबॉल शुरू हो गया है। पहले ही दौर उलटफेर देखने को मिला जब मेसी की टीम अर्जेंटीना के खिलाफ सऊदी अरब ने फीफा वर्ल्ड कप में बड़ा उलटफेर करते हुए 1-2 से पराजित कर पूरी दुनिया को चौंका दिया है। इस तरह से FIFA World Cup में बड़ा उलटफेर हो गया है।

इस मुकाबले में मेस्सी फॉर्म में नजर आ रहे थे और उन्होंने गोल कर अपनी टीम को बढ़त भी दिला दी थी लेकिन बाद में सऊदी अरब की टीम ने ऐसा खेल दिखाया कि मेस्सी की टीम अर्जेंटीना ने सपने में भी नहीं सोचा था कि उसे इस तरह की हार झेलनी पड़ेंगी। सऊदी अरब के लिए सालेह अलशेहरी और सलेम अल-दावसारी ने गोल करके टीम को बढ़त दिलाई और ऐतिहासिक जीत दिला दी।

अर्जेंटीना की हार ने फुटबॉल के फैन्स भी हैरान

अर्जेंटीना की हार ने फुटबॉल के फैन्स भी हैरान रह गए है। उधर साऊदी अरब में जश्न का माहौल है। अर्जेंटीना पर ऐतिहासिक जीत के बाद सऊदी अरब में जोरदार जश्न का माहौल है और देशभर में छुट्टी का ऐलान कर दिया गया है। वहीं सोशल मीडिया पर इस जीत पर लोगों की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

ये भी पढ़ें-अगले साल फिर मिलेंगे के वादे के साथ खत्म हुआ हौसला गेम्स

ये भी पढ़ें-नेशनल बैडमिंटन: दिव्यांशी गौतम फाइनल में, UP का पदक पक्का

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वायरल वीडियो में सऊदी अरब के फैन्स ने रोनाल्डो के जश्न के जैसा जश्न मनाकर इस ऐतिहासिक जीत का जश्न मनाया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में साऊदी के फैन्स उसी अंदाज में जश्न मनाते दिख रहे हैं जिस अंदाज में रोनाल्डो गोल करने के बाद अपने साथियों के साथ जश्न मनाते हैं।

भले ही लियोनल मेसी की टीम को हार गई लेकिन खुद मेस्सी का प्रदर्शन शानदार रहा है। उन्होंने इस मैच में एक गोल करके एक खास रिकॉर्ड दर्ज कराया।

उन्होंने मेसी अब क्रिस्टियानो रोनाल्डो के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है। बता दें कि मेसी अर्जेंटीना के लिए चार अलग-अलग वर्ल्ड कप में गोल करने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं।.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com