Friday - 22 January 2021 - 8:26 PM

बहू से दुष्कर्म और बेटे की हत्या कर पिता फरार फिर…

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में 56 साल के एक व्यक्ति पर कथित तौर पर अपने बड़े बेटे की गोली मारकर हत्या करने और उसकी पत्नी का यौन उत्पीड़न करने का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी व्यक्ति अभी फरार है।

घटना शनिवार की है, जब बहू ने आरोप लगाया कि 25 नवंबर को जब उसके पति और अन्य लोग एक शादी में गए थे, तब वह घर में अकेली थी। उस दौरान उसके ससुर ने उसका यौन उत्पीड़न किया।

ये भी पढ़े:सना ने अपने पति के साथ शेयर किया ये वीडियो, बस देखते रह जाओगे

ये भी पढ़े: डंके की चोट पर : क्योंकि दांव पर उसकी नहीं प्रधानमंत्री की साख है

ये भी पढ़े:1 दिसंबर से होने जा रहे हैं ये बदलाव, क्‍या होगा आप पर असर

ये भी पढ़े: विद्या को डिनर ऑफर करने वाले मंत्री विजय ने दी ये सफाई

बहू ने आगे कहा कि उसने शनिवार को अपने पति और सास को इस बारे में बताया, जिनका आरोपी से झगड़ा हुआ और उन्होंने उसे पुलिस में शिकायत दर्ज करने की धमकी भी दी। बहस के दौरान आरोपी के छोटे बेटे ने अपने पिता का पक्ष लिया और फिर पिता ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर निकाकर अपने बड़े बेटे को गोली मार दी।

एसपी अमित कुमार आनंद के मुताबिक मृतक की पत्नी की शिकायत पर उसके पिता और उसके छोटे बेटे के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 34 और 376 के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। मृतक का छोटा भाई और मुख्य आरोपी फरार हैं। हमने उन्हें गिरफ्तार करने टीमें बनाईं हैं।

पुलिस के अनुसार शिकायतकर्ता को मेडिकल जांच के लिए भेजा जाएगा क्योंकि उसने अपने साथ यौन उत्पीड़न होने का आरोप लगाया है। हम सभी पहलुओं की जांच कर रहे हैं। किरायेदार, मृतक की मां और अन्य लोगों के बयान दर्ज किए जाएंगे। आरोपी सिक्योरिटी एजेंसी में काम करता है और मृतक एक निजी अस्पताल में सहायक कर्मचारी था। मृतक की शादी एक साल पहले हुई थी।

ये भी पढ़े: अखिलेश बोले-अगर किसान आतंकवादी हैं तो भाजपाई उनका उगाया न खाएं

ये भी पढ़े: जलपरी बनी सोनाक्षी सिन्हा, देखें वीडियो

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com