Saturday - 22 January 2022 - 2:30 AM

शराबबंदी वाले बिहार में अब विधानसभा परिसर में मिली शराब की खाली बोतलें

जुबिली स्पेशल डेस्क

पटना। बिहार में एक बार फिर शराब को लेकर राजनीति तेज हो गई है। हाल में बिहार में शराब पीने से कई लोगों की जान चली गई थी। हालांकि बिहार में शराब बैन है लेकिन अब भी लोग खुलेआम शराब गटक रहे हैं और सरकार कुछ नहीं कर पा रही है।

सरकार दावा करती है कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी लेकिन हाल की घटनाओं ने सरकार की पोल जरूर खोल दी है। इसके बाद नीतीश कुमार ने इसको लेकर कड़े कदम जरूर उठाये है। इसका नतीजा यह रहा कि बिहार पुलिस ने शराब पीने और बेचने वालों के खिलाफ सघन अभियान चलाया लेकिन अब भी लोग आराम से शराब की खरीद-फरोख्त देखने को मिल रही है।

इसका ताजा उदहारण तब देखने को मिला जब विधानसभा परिसर में ही शराब की खाली बोतलें मिलीं हैं। इसके बाद तो बिहार की राजनीति में घमासान देखने को मिल रहा है। आरजेडी ने नितीश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी विधायक तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग कर डाली है। अदभुत! बिहार विधानसभा परिसर के अंदर में शराब की बोतलें बरामद। तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा है कि अभी शीतकालीन सत्र चल रहा है। CM के चेंबर से मात्र चंद कदम की दूरी पर विभिन्न ब्रांड की शराब ही शराब उपलब्ध। कड़ी सुरक्षा के बीच चालू सत्र में ही विधानसभा में शराब मिल रही है, शेष बिहार की आप बस कल्पना कीजिए! शर्मनाक!

जानकारी के मुताबिक विधानसभा परिसर में ही शराब की खाली बोतलें मिलने की सूचना पर मौके पर खुद पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी विधायक तेजस्वी यादव वहाँ पर पहुंचे है और उन्होंने इसका वीडियो भी ट्विटर पर पोस्ट कर मुख्यमंत्री पर हमला बोला और उनके इस्तीफा की मांग की है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com