खेलो के लिए बने थे डा.अनिल कुमार अग्रवाल, निधन पर खेल जगत शोक की लहर

लखनऊ। उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ के उपाध्यक्ष और वरिष्ठ खेल प्रशासक डा.अनिल कुमार अग्रवाल का गुरुवार को लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया। उनके निधन के बाद उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ, उत्तर प्रदेश हैण्डबॉल संघ सहित प्रदेश के तमाम खेल संघों ने शोक संवेदना जताई।

महासचिव डा.आनन्देश्वर पाण्डेय ने अपने शोक संदेश में कहा कि उत्तर प्रदेश हैंडबॉल संघ के भी उपाध्यक्ष डा.अनिल कुमार अग्रवाल खेल के प्रति समर्पण का एक उदाहरण है। वह एक प्रख्यात शिक्षाविद भी थे।

उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ व उत्तर प्रदेश हैंडबाल संघ के उपाध्यक्ष थे डा.अनिल कुमार अग्रवाल वर्तमान में नारी शिक्षा निकेतन के प्रबंधक डा.अनिल कुमार अग्रवाल ने शिक्षा के क्षेत्र में भी खेल व खिलाड़ियों के प्रोत्साहन के लिए अनुकरणीय कार्य किया। उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ के अध्यक्ष विराज सागर दास ने भी शो संवेदना जताते हुए इसे उत्तर प्रदेश के खेल जगत के लिए एक अपूर्णीय क्षति बताया।

उत्तर प्रदेश के खेल निदेशक डा.आरपी सिंह (महासचिव, उत्तर प्रदेश हॉकी) ने भी अपने शोक संदेश में कहा कि डा.अनिल कुमार अग्रवाल खेल के प्रमोशन के लिए हर समय तैयार रहते थे।

इसके साथ उत्तर प्रदेश बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष डा.नवनीत सहगल (आईएएस), उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ के के कोषाध्यक्ष मनीष कक्कड़, उत्तर प्रदेश बैडमिंटन संघ के कोषाध्यक्ष डा.सुधर्मा सिंह व सचिव अरूण कक्कड़, हैंडबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया के कोषाध्यक्ष विनय कुमार सिंह, कराटे एसोसिएशन ऑफ यूपी के अध्यक्ष टीपी हवेलिया व सचिव जसपाल सिंह, यूपी ताइक्वांडो एसोसिएशन के सचिव चंद्र कुमार शर्मा, यूपी रोइंग एसोसिएशन के सचिव सुधीर शर्मा, उत्तर प्रदेश ओलंपिक एसोसिएशन के कार्यकारिणी सदस्य व लखनऊ ओलंपिक एसोसिएशन के महासचिव डा.सैयद रफत, यूपी कबड्डी संघ के तकनीकी चेयरमैन सीजी शुक्ला सहित कई खेल संघों के पदाधिकारियों ने भी डा.अनिल कुमार अग्रवाल के निधन पर शोक संवेदना प्रकट की।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com