Saturday - 23 October 2021 - 1:01 PM

बेटी की चल रही थी ऑनलाइन क्लास तभी पिता ने भेज डाले अश्लील VIDEO और फिर…

जुबिली स्पेशल डेस्क

राजस्थान के जयपुर में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। ये मामला कोई ऐसा वैसा नहीं थी बल्कि पिता ने ‘गलती’ से स्कूल के वॉट्सऐप ग्रुप में अश्लील वीडियोज भेज दिया।

बताया जा रहा है कि बेटी के स्कूल के वॉट्सऐप ग्रुप पर पिता ने इस तरह शर्मनाक हरकत की है। हालांकि आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

इस मामले में आरोपी को पांच साल की सजा तक हो सकती है। बताया जा रहा है कि पिता ने एक नहीं बल्कि 10 अश्लील वीडियो भेज दिये थे। ऑनलाइन क्लास के दौरान अश्लील वीडियो देखकर हर कोई हैरान रह गया है।

बच्चों के परिवारवालों के साथ-साथ स्कूल प्रशासन इस घटना पर हैरान है। इसके बाद स्कूल प्रशासन ने इस पूरे मामले पर कड़ा कदम उठाते हुए पुलिस को इस शर्मनाक घटना की जानकारी दी और शिकायत की है।

यह भी पढ़ें : अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी ने फांसी लगाकर दी जान

यह भी पढ़ें : उमा भारती के बिगड़े बोल हमारी चप्पल उठाती है ब्यूरोक्रेसी

यह भी पढ़ें : … तो क्या अब पंजाब में आम आदमी की सरकार है

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : फोकट की सुविधाएं सिर्फ आपको ही चाहिए मंत्री जी

पूरा मामला जयपुर के मुहाना इलाके में कल्याणपुर के सरकारी स्कूल में ऑनलाइन पढ़ाई का बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी पिता साबिर अली को गिरफ़्तार कर लिया है।

प्रिंसिपल राम प्रसाद चावला ने मुहाना थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने पूरे मामले की जांच की तब पता चला है कि पांचवी कक्षा की एक छात्रा के पिता के मोबाइल से अश्लील वीडियो भेजे गए है।

पुलिस ने आरोपी पिता साबिर अली को गिरफ़्तार कर लिया है। इस पूरे मामले में पिता की तरफ सफाई दी गई और कहा है कि मोबाइल में ये अश्लील वीडियो कहीं से आए थे और गलती से स्कूल के ग्रुप में चले गए। कुल मिलाकर पिता की इस शर्मनाक हरकत पर हर कोई हैरान है। बता दें कि कोरोना की वजह से इस समय ऑनलाइन क्लास ज्यादा हो रही है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com