Wednesday - 26 February 2020 - 12:02 PM

वैलेंटाइन्स डे: कांग्रेस ने इस VIDEO के जरिए बीजेपी से किया इजहारे इश्‍क

न्‍यूज डेस्‍क

प्रेम का पर्व माने जाने वाले वैलेंटाइन्स डे पर पूरा देश नफरत वालों बातों को भूल कर प्‍यार की बातें कर रहा है। प्रेम के इस त्‍यौहार से राजनीतिक दल भी अछूते नहीं हैं। कांग्रेस ने सोशल मीडिया साइट ट्वीटर पर एक वीडियो पोस्‍ट कर बीजेपी वैलेंटाइन्‍स डे विश किया है।

वहीं, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का शाहीन बाग में धरने पर बैठी महिलाओं ने प्रेम का पर्व माने जाने वाले वैलेंटाइन्स डे की पूर्व संध्या पर शाहीन बाग में ‘मोदी तुम कब आओगे’ का तराना गूंजा। युवाओं की ओर से पीएम मोदी के लिए मंच पर गिफ्ट के तौर पर एक बड़ा टेडी बियर भी रखा गया।

युवाओं के इस ग्रुप की सदस्य करिश्मा ने बताया कि पीएम मोदी को यहां बुलाने के लिए ऐसा किया गया है। वह यहां आएं और तोहफा कबूल करें। लोगों से बात करें। उन्होंने कहा कि यहां गाना होगा, बस वैलेंटाइन नहीं होगा।

युवा सदस्यों ने इसे प्यार के दिवस पर नफरत का प्रेम से दिया गया जवाब दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को यहां आकर धरने पर बैठी मां-बहनों से बात करनी चाहिए। साथ ही यह भी कहा कि पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए माइक बंद रखा जाएगा। उनके मुताबिक, पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिजनों को भी 14 फरवरी के दिन शाहीन बाग बुलाया गया है।

Loading...
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com