Thursday - 2 December 2021 - 11:51 AM

CBI ने की आनंद गिरी से रात तीन बजे तक पूछताछ

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी की मौत के रहस्य से पर्दा हटाने की कोशिशों में सीबीआई रात-दिन एक किये है. तीनों आरोपितों महंत आनंद गिरी, बड़े हनुमान मन्दिर के मुख्य पुजारी आध्या प्रसाद तिवारी और उनके पुत्र संदीप तिवारी को भी ठीक से सोने नहीं दे रही है. पूछताछ की प्रक्रिया रात-रात भर चल रही है. बुधवार को भी रात तीन बजे तक महंत आनंद गिरी से सवाल-जवाब का सिलसिला जारी रहा.

महंत नरेन्द्र गिरी के शिष्य महंत आनंद गिरी को लेकर सीबीआई बुधवार को हरिद्वार स्थित उसके आश्रम में पहुंची. सीबीआई ने आनंद गिरी के आश्रम के साथ-साथ कुछ अन्य आश्रमों में भी छापेमारी की. बताया जाता है कि आनंद गिरी के आश्रम में सीबीआई ने करीब आठ घंटे तक खोजबीन की.

छापेमारी के बाद आनंद गिरी से पूछताछ का सिलसिला शुरू हुआ. यह सिलसिला रात तीन बजे तक चलता रहा. सीबीआई ने आनंद गिरी के आश्रम में उसके करीबी लोगों से भी पूछताछ की. सीबीआई ने आनंद गिरी का लैपटॉप और कुछ अन्य दस्तावेज़ अपने कब्ज़े में ले लिए. आनंद गिरी के मोबाइल फोन की आउटगोइंग और इनकमिंग दोनों का रिकार्ड खंगाला जा रहा है.

यह भी पढ़ें : हत्या व अपराध में योगी शासन टॉप पर, कांग्रेस ने किया सरकार पर वार

यह भी पढ़ें : ऑनलाइन कवाब मंगाकर पुलिस के शिकंजे में आ गया आतंकी

यह भी पढ़ें : कपिल सिब्बल ने कांग्रेस नेतृत्व से पूछे ये अहम सवाल

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : यह जनता का फैसला है बाबू, यकीन मानो रुझान आने लगे हैं

सीबीआई यह पता कर रही है कि कौन लोग आनंद गिरी के करीबी हैं. वह किन लोगों को फोन करता है और उसके पास किसके-किसके फोन आते हैं. सीबीआई ने आनंद गिरी के आश्रम के सीसीटीवी की डीवीआर भी अपने कब्ज़े में ले ली है. महंत नरेन्द्र गिरी के आश्रम के सीसीटीवी की डीवीआर वह पहले ही कब्ज़े में ले चुकी है. हालांकि महंत नरेन्द्र गिरी के आश्रम में कई सीसीटीवी कैमरे खराब पाए गए थे.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com