Wednesday - 27 January 2021 - 2:10 AM

बॉलीवुड का एक और अभिनेता व राइटर मुश्किल में

जुबिली न्यूज़ डेस्क

अनुराग कश्यप की सुपरहिट फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के राइटर और फिल्म में ‘डेफिनेट’ बने एक्टर जीशान कादरी मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं। दरअसल उनपर एक प्रोड्यूसर ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया हैं। इसी के चलते मुंबई पुलिस ने जीशान कादरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

जतिन सेठी नाम के एक को-प्रोड्यूसर ने जीशान के खिलाफ धोखाधड़ी और हेराफेरी का केस दर्ज करवाया है। उन्होंने आरोप लगाया कि उन्होंने और उनके दोस्त ने मिलाकर एक वेब सीरीज के लिए 1.5 करोड़ रुपये दिए थे। इस वेब सीरीज को राइटर और एक्टर जीशान कादरी बनाने वाले थे, लेकिन यह वेब सीरीज नहीं बनी और न ही प्रोड्यूसर को पैसा वापस किया गया।

कई दिनों तक पैसा न मिलने के बाद प्रोड्यूसर ने मुंबई पुलिस में जीशान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है। जीशान कादरी को ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के लिए दर्शकों से काफी सराहना मिली थी।

गौरतलब है कि जीशान कादरी ने ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में एक्टिंग के साथ ही फिल्म की कहानी भी खुद ही लिखी। इसके अलावा वह ‘मेरठिया गैंगस्टर’, ‘हलाहल’ और ‘छलांग’ जैसी फिल्में लिख चुके हैं। जीशान कादरी ने ‘रिवॉल्वर रानी’, ‘होटल मिलन’ जैसी फिल्मों में काम भी किया है।

हाल ही में जीशान, दिव्येंदु शर्मा की वेब सीरीज ‘बिच्छू का खेल’ में नजर आए थे। इस सीरीज में उन्होंने पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई थी। इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री से कई गलत खबरें ही सामने आ रही हैं। हाल ही में अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘बेल बॉटम’ के कास्टिंग डायरेक्टर पर भी रेप का केस दर्ज हुआ है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com