आजमगढ़ में अखिलेश, कहा आजमगढ़ को बदनाम करती है भाजपा

जुबिली न्यूज डेस्क  

समाजवादी पार्टी और भाजपा के लिए नाक का सवाल बन चुके आजमगढ़ लोकसभा उपचुनावों में गर्मी लगातार बढ़ती जा रही है.

23 मार्च की वोटिंग से पहले दोनों पार्टियों के मुखिया आजमगढ़ के रण क्षेत्र में उतर चुके हैं. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आजमगढ़ बनाम आर्यमगढ़ का नारा देते हुए ध्रिविकरण को तेज किया है तो वही सपा मुखिया अखिलेश यादव भाजपा पर आजमगढ़ को बदनाम करने का आरोप लगाया है.

अपने प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव के प्रचार में आजमगढ़ पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा की कार्यशैली पर प्रहर करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित भाजपा के सभी नेता झूठ के साथ अपनी बात शुरू और खत्म करते हैं. भाजपा सरकार की ‘जनविरोधी’ और ‘गलत नीतियों’ से पूरा राज्य और देश पीड़ित है।

अपने चुनावी अभियान के दौरान अखिलेश यादव ने पूर्वांचल के विकास का श्रेय भी समाजवादी सरकार को दिया और आजमगढ़ के लोगों के लिए पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के शिलान्यास और बाद में उद्घाटन के बारे में भी बताया.

अखिलेश ने कहा, “यह सर्वविदित है कि समाजवादी पार्टी सरकार ने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे का निर्माण किया है और इसकी अगली कड़ी में, आजमगढ़ को राज्य की राजधानी लखनऊ से बदल दिया जाएगा और आजमगढ़ को लखनऊ और नई दिल्ली से जोड़ने के लिए समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे की नींव रखी थी.”

उन्होंने कहा, “समाजवादियों (समाजवादियों) ने हमेशा आजमगढ़ और पूरे पूर्वांचल (पूर्वी यूपी) क्षेत्र के विकास के लिए काम किया।”

यह भी पढ़ें : नज़रबंदी के बाद इस पूर्व आईपीएस ने कर दिया मुक़दमा, CJM कोर्ट में होगी सुनवाई

भाजप पर आज़मगढ़ को बदनाम करने का आरोप लगते हुए सपा सुप्रीमो ने कहा कि  “भाजपा ने हमेशा आजमगढ़ को नजरअंदाज किया और इसे बदनाम किया. भाजपा अभी भी लोगों को धोखा दे रही है. आजमगढ़ के लोगों ने हमेशा भाजपा की सांप्रदायिकता और विकास विरोधी दृष्टिकोण को खारिज कर दिया है.

ज्ञातव्य है कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव आज़मगढ़ से संसद थे और विधान सभा चुनावो के बाद उन्होंने लोकसभा से इस्तीफा दे दिया , अब वे मैनपुरी में करहल से विधायक है.

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com