Sunday - 5 February 2023 - 10:57 PM

बिहार क्रिकेट को लेकर मचा बवाल फिर मारने लगा उबाल

स्पोर्ट्स डेस्क 

पटना। बिहार में क्रिकेट को लेकर आये दिन नये-नये खुलासे देखने को मिल रहे हैं। बिहार में क्रिकेट को चलाने वाली एसोसिएशन सवालों के घेरे में। पिछले कई सालों से क्रिकेट के फैले भ्रष्टाचार को खत्म करने की लड़ाई लड़ रहे आदित्य वर्मा ने एक बार फिर बीसीसीआई से बिहार क्रिकेट को लेकर तीखा सवाल किया है। उन्होंने कहा कि 14 मार्च को सुप्रीम कोर्ट मे सुनवाई के दौरान कोर्ट ने बिहार क्रिकेट एसोसियेसन के पदाधिकारीयों के ऊपर रिश्वत मॉग कर खिलाडिय़ों को टीम मे चयन के मामले मे एक चैनल के स्टींग ऑपरेशन किया गया था।

इसके बाद इस मामले में एफआईआऱ दर्ज हुई थी लेकिन पूरे प्रकरण में बीसीसीआई ने इस मामले कोई एक्शन नहीं लिया है। उन्होंने यह भी कहा कि आखिर ऐसी क्या बात है कि बीसीसीआई के सीओए प्रमुख विनोद राय इस मामले क्यों नहीं कोई कदम उठा रहे हैं। विनोद राय की चुप्पी पर कड़ी एतराज जताते हुए याचिका कर्ता आदित्य वर्मा को एफआईआऱ की कॉपी सुप्रीम कोर्ट के पटल पर लाने के लिए कहा है।

आदित्य वर्मा यही नहीं रूके उन्होंने कई और आरोप भी लगाये हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में जल्द बीसीसीआई को दखल देना चाहिए। उन्होंने कहा कि बिहार में क्रिकेट के नाम पर सबकुछ हो रहा लेकिन खिलाडिय़ों के भविष्य की किसी को कोई चिंता नहीं है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com