Friday - 23 October 2020 - 1:38 AM

अलीगढ़ पुलिस के ट्वीटर से सीएम योगी का आपत्तिजनक कार्टून हुआ रीट्वीट

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ. अलीगढ़ पुलिस का ट्वीटर अकाउंट हैक हो गया है. पुलिस अधिकारियों को इसकी जानकारी तब हुई जब इस ट्वीटर हैंडल पर हाथरस काण्ड को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आपत्तिजनक कार्टून नज़र आया. यह कार्टून देखते ही पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया. अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच साइबर सेल को सौंप दी गई है.

अलीगढ़ के पुलिस अधीक्षक अरविन्द कुमार ने बताया कि शनिवार को अलीगढ़ पुलिस का ट्वीटर हैंडल हैक होने की जानकारी मिली है. अलीगढ़ पुलिस के अकाउंट से हाथरस मामले को लेकर सीएम योगी पर बनाये गए आपत्तिजनक कार्टून को रीट्वीट किया गया है. इस कार्टून में मुख्यमंत्री के सामने हाथरस पीड़िता का शव जलाया जा रहा है.

इस कार्टून के ज़रिये यह सन्देश देने की कोशिश की गई कि हाथरस में जो कुछ हुआ उसमें मुख्यमंत्री की सहमति शामिल थी. अलीगढ़ पुलिस के ट्वीटर हैंडल पर इस आपत्तिजनक कार्टून होने की जानकारी बीजेपी के एक नेता ने एसपी सिटी को जानकारी दी.

यह भी पढ़ें : हाथरस कांड: सबूत जुटाने पहुंची CBI क्यों लौटी खाली हाथ

यह भी पढ़ें : हाथरस : CBI ने पीड़िता के पिता और भाइयों से पूछे ये सवाल

यह भी पढ़ें : हाथरस केस : कोर्ट ने ऐसा क्या पूछा कि आधिकारियों के छूटे पसीने

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : बेबस चीत्कार में बदल गए काका हाथरसी के ठहाके

शिकायत मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश देने के साथ ही मामले की जाँच साइबर सेल को सौंप दी है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हैकर को पकड़ने के लिए मामले की तह तक जाया जाएगा.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com