Tuesday - 11 August 2020 - 9:16 PM

अपने जन्मदिन पर लोगों को नौकरी देने की तैयारी में ये एक्टर

जुबिली न्यूज़ डेस्क

अक्सर बॉलीवुड फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाने वाले सोनू सूद कोरोना काल के दौरान लाखों लोगों के लिए रियल लाइफ मसीहा बने हुए हैं। सोनू ने जिस तरह से कोरोना काल में जरूरतमंद की मदद की है और मुश्किल समय में लोगों को संभाला है। वो लोगों के लिए किसी फ़रिश्ते से कम नहीं हैं उनकी तारीफों का सिलसिला लगातार जारी है।

आज यानी 30 जुलाई को सोनू अपना 47 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास दिन पर ही वो कोई बड़ी बॉलीवुड पार्टी को अंजाम नहीं दे रहे हैं, बल्कि इस मौके पर भी लोगों की मदद कर रहे हैं। अपने जन्मदिन के दिन उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐलान किया कि वे अब प्रवासियों को नौकरी दिलवाने में मदद करेंगे। बाढ़ से प्रभावित बिहार और असम में वे इस मुहिम को शुरू करने वाले हैं।

इस बात की जानकारी खुद सोनू ने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने कहा कि मेरे जन्मदिन के अवसर पर मेरे प्रवासी भाइयों के लिए http://PravasiRojgar.com का 3 लाख नौकरियों के लिए मेरा करार। ये सभी अच्छे वेतन, PF,ESI और अन्य लाभ प्रदान करते हैं।
इसके साथ ही उन्होंने AEPC, CITI, Trident, Quess Corp, Amazon, Sodexo, Urban Co , Portea और अन्य सभी कंपनी को धन्यवाद दिया है।

सोनू ने प्रवासी रोजगार के नाम से नई मुहिम शुरू की है। उन्होंने कई बड़ी कंपनियों संग करार किया है। बाढ़ की वजह से असम और बिहार में लाखों लोग प्रभावित हैं। बहुतों ने अपनी नौकरियों से हाथ धो दिया है, अब इन सभी की मदद को सोनू सूद आगे आए हैं। सोनू की ये पहल उन लोगों के लिए एक नई उम्मीद लेकर आई है जिन्होंने इस बाढ़ में अपना सबकुछ खो दिया है।

बता दें कि कोरोना काल में सोनू ने कई तरह से लोगों की मदद की है। हाल ही में उन्होंने एक किसान को दो बैल दिए थे ताकि उन्हें खेत जोतने में मदद मिल सके। इसके अलावा उन्होंने एक और किसान को ट्रैक्टर तक का तोहफा दिया था। सोनू का ये रूप बहुतों को पसंद आ रहा है। वे सभी की नजरों में रियल लाइफ हीरो बन गए हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com