Tuesday - 30 November 2021 - 9:09 PM

भारत लौटने पर 47 पदक जीतने वाले पैरा बैडमिंटन खिलाड़ियों का भव्य स्वागत

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। यूगांडा पैरा बैडमिंटन इंटरनेशनल टूर्नामेंट में 47 पदक जीतने के बाद लखनऊ आगमन पर खिलाड़ियों का हुआ भव्य स्वागत।

यूगांडा पैरा बैडमिंटन इंटरनेशनल टूर्नामेंट में 47 पदक जिसमे 16 स्वर्ण, 14 रजत और 17 कांस्य पदक जीतने के बाद लखनऊ आगमन पर एक्‍सीलिया स्‍कूल स्थित गौरव खन्‍ना एक्‍सीलिया बैडमिंटन एकेडमी के खिलाड़ियों का हुआ भव्य स्वागत ।

जिसमे अबू हुबैदा (दो स्वर्ण, एक रजत ) पलक कोहली (दो स्वर्ण, एक रजत), अम्मू मोहन (दो स्वर्ण, एक रजत), शशांक कुमार (एक रजत), प्रेम कुमार आले (एक रजत, एक कांस्य) निलेश गायकवाड़ (एक रजत) चिराग बरेठा (एक स्वर्ण, एक रजत) टीम के मसाजर राहुल कुमार गुप्ता और भारतीय टीम के मुख्य कोच गौरव खन्‍ना शामिल है ।

यह भी पढ़े : Ind Vs NZ: कानपुर में कुछ इस अंदाज में हुआ टीम इंडिया का स्वागत

भारतीय टीम के मुख्य कोच  गौरव खन्ना  ने बताया “भारत माता की जय” का उद्घोष करते सभी का जोश देखा तो बोल उठे क‍ि इतना प्‍यार और सम्‍मान ही किसी खिलाड़ी में जीत का जज्‍बा भरता है। विजेता खिलाड़ियों ने अपनी जीत देश और माता-पिता को समर्पित की, जिनकी वजह से वह यह मुकाम हासिल कर सके।

ह भी पढ़े : Video : जीत के बाद ने ड्रेसिंग रुम में AUS ने अनोखे तरीके से मनाया जश्न, जूते में बीयर

यह भी पढ़े : चीनी टेनिस खिलाड़ी के यौन उत्पीड़न के आरोपों की हो जांच : महिला टेनिस संघ

गौरव खन्ना एक्सेलिया बैडमिंटन एकेडमी लखनऊ की चरनजीत कौर ने युगांडा पैरा बैडमिंटन इंटरनेशनल 2021 में दो कांस्य पदक जीत लिए हैं। युगांडा पैरा बैडमिंटन इंटरनेशनल कंपाला शहर के एमटीएन एरेना लुगोगो स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में 15 नवंबर से 21 नवंवर तक चला।

भारतीय पैरा बैडमिंटन खिलाड़ियों ने युगांडा पैरा बैडमिंटन इंटरनेशनल 2021 टूर्नामेंट में 47 पदकों के साथ अपने अभियान का समापन किया।
भारत ने 17 से 21 नवंबर के बीच युगांडा की राजधानी कंपाला में आयोजित पांच दिवसीय अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में 16 स्वर्ण, 14 रजत और 17 कांस्य पदक जीते।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com