Wednesday - 10 January 2024 - 8:12 AM

आमिर खान ने एक्टिंग से लिया ब्रेक, खुद बताई वजह

जुबिली न्यूज डेस्क

बॉलीवुड एक्टर व मिस्टर परफेक्ट आमिर खान ने हाल ही में एक्टिंग से ब्रेक लेने के अनाउंसमेंट ने फैंस को हैरान कर दिया. उन्होंने अपनी एक्टिंग से ब्रेक लिया है. आमिर को ‘चैंपियंस’ नाम की एक फिल्म में एक किरदार निभाना था, लेकिन उन्होंने इसे करने से अब मना कर दिया. इस फिल्म को आमिर खुद प्रोड्यूस भी कर रहे हैं. उन्होंने फिल्म में एक्टिंग करने से मना कर दिया लेकिन इसे प्रोड्यूस करेंगे.

अपने परिवार के लिए ले रहे है ब्रेक

खबरों की मानें तो, आमिर खान ने कहा जब मैं एक एक्टर के रूप में एक फिल्म कर रहा होता हूं, तो मैं इसमें इतना खो जाता हूं कि मेरे जीवन में और कुछ नहीं होता. ‘लाल सिंह चड्ढा’ के चैंपियंस कहे जाने के बाद मुझे एक फिल्म करनी थी. यह एक अमेजिंग स्क्रिप्ट है, एक सुंदर कहानी है, और यह दिल को छू लेने वाली और प्यारी फिल्म है.

आमिर खान ने आगे कहा लेकिन मुझे लगता है कि मैं एक ब्रेक लेना चाहता हूं. अपने परिवार के साथ, अपनी मां के साथ, अपने बच्चों के साथ समय बिताना चाहता हूं.” बता दें आमिर खान अपने 3 दशक से ज्यादा लंबे करियर में पहली बार एक्टिंग से ब्रेक ले रहे हैं. उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि मैं 35 साल से काम कर रहा हूं और मैंने अपने काम पर एकाग्रता के साथ ध्यान केंद्रित किया है.”

अगले डेढ़ साल तक नहीं करेंगे एक्टिंग

आमिर खान ने कहा,  यही वह समय है जब मुझे लगता है कि मुझे उनके साथ रहने के लिए कुछ समय निकालना होगा. और सच में जीवन को एक अलग तरीके से अनुभव करना होगा. मैं अगले डेढ़ साल तक एक अभिनेता के रूप में काम नहीं करूंगा.

ये भी पढ़ें-डिंपल यादव के खिलाफ ये होगा BJP का उम्मीदवार

आमिर खान आखिरी बार फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में करीना कपूर खान के साथ नजर आए थे. यह फिल्म टॉम हैंक्स की ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक थी. फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से मिला-जुला रिस्पांस मिला.

ये भी पढ़ें-इतिहास में पहली बार, भैरव दीपावली के लिए काशी तैयार, दीपों से रोशन होगा…

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com