Friday - 5 January 2024 - 1:21 PM

कंगना के समर्थन में क्यों है शर्लिन चोपड़ा

जुबिली स्पेशल डेस्क

कंगना रनौत इन दिनों काफी सुर्खियों में है।महाराष्ट्र में उनको लेकर काफी विवाद देखने को मिल चुका है। इतना ही नहीं कंगना रनौत अपने बयानों की वजह से हमेशा विवादों में रहती है।

कंगना रनौत ने हाल में ही वल्र्ड मेंटल हेल्थ डे पर अपनी फिल्म जजमेंटल को प्रमोट किया था लेकिन इस दौरान विवाद तब देखने को मिला जब उन्होंने ट्वीट कर इस फिल्म के बारे में उससे जुड़े विवाद को बताया था।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि हमने ये फिल्म मेंटल हेल्थ को लेकर लोगों को जागरुक करने के लिए बनाई थी। मेरी इस फिल्म को कोर्ट में घसीटा गया। मीडिया ने मुझे बैन कर दिया था। डिप्रेशन की दुकान की वजह से मुझे आखिरी समय में अपनी फिल्म का नाम ही बदलना पड़ गया। मेरी फिल्म की रिलीज में अड़चनें पैदी की गई क्योंकि मैंने एक अच्छी फिल्म बनाई थी। अगर आपने आज तक ये फिल्म नहीं देखी है तो वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे के मौके पर जजमेंट है क्या जरूर देखें।

ये भी पढ़े: इस राज्य में मदरसा बंद करने की तैयारी

ये भी पढ़े: बिहार चुनाव : तेजस्वी को चुनौती देंगे राबड़ी देवी को हरा चुके सतीश कुमार यादव

उन्होंने इस ट्वीट में दीपिका पादुकोण को लेकर तंज भी कसा था। अब इस ट्वीट को लेकर शर्लिन चोपड़ा की प्रतिक्रिया भी आ रही है।

उन्होंने इस ट्वीट को रिट्वीट किया है और कंगना का समर्थन किया है। और उन्होंने लिखा कंगना जी,सहीं कहा आपने,ये लोग माल फूंक के डिप्रेशन के नारे लगाते हैं और देश की युवा पीढ़ी को अंधकार में ढकेलते हैं। दो वक्त की रोटी कमाने के लिए जो मजदूर सुबह शाम मजदूरी करता है, क्या उसे डिप्रेशन नहीं होती है? क्या डिप्रेशन से राहत पाने के लिए हम माल का सेवन करना शुरू कर दें?

ये भी पढ़े: सचिवालय में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी, एसटीएफ ने दबोचा तो उगले राज

ये भी पढ़े: UP : रामराज का सपना लेकिन पुलिसिया तंत्र क्यों बना रोड़ा

बता दें कि बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत इन दिनों ज्यादा सुर्खियों में है। हालांकि कंगना फिल्मों के लिए नहीं बल्कि अपने तीखे बयान के लिए ज्यादा चर्चा में रहती है। दरअसल मौजूदा समय में अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के बीच तकरार चरम पर पहुंच गई थी। दोनों एक दूसरे के खिलाफ लगातार बयान दे रहे थे।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com