Sunday - 7 January 2024 - 8:52 AM

IPL2021 : तो फिर CSK में बने रहेंगे रैना

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। तमाम कयासों के बीच भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरैश रैना चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में बने रहेंगे। जानकारी के मुताबिक आईपीएल के अगले सत्र में उनकी वापसी होगी।

हालांकि पहले ये खबर आ रही थी कि रैना को चेन्नई सुपरकिंग्स रिलीज कर सकता है लेकिन अब ऐसा नहीं है बल्कि आईपीएल-2021 एक बार फिर रैना चेन्नई सुपरकिंग्स के हिस्सा होंगे।

न्यूज एजेंसी के हवाले से खबर आ रही है कि चेन्नई सुपरकिंग्स ने रैना को अगले सीजन के लिए रिटेन करने का फैसला किया है। न्यूज एजेंसी ANI ने फ्रेंचाइजी से जुड़े एक सूत्र के हवाले से बताया, “रैना निश्चित रूप से CSK परिवार का हिस्सा रहेंगे।

यह भी पढ़े : भारतीय क्रिकेट टीम पर मेहरबान हुआ बीसीसीआई, दिया इतना बोनस

यह भी पढ़े : गाबा में टीम इंडिया ने रचा इतिहास, ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में ही 2-1 से दी मात

यह भी पढ़े : IPL की तरह रणजी ट्रॉफी भी करा कर मानेंगे BCCI बॉस

वह एक अभिन्न सदस्य हैं और उनको रिटेन करने को लेकर कभी भी कोई शक था ही नहीं। UAE से वापस आना उनका निजी फैसला था और मैनेजमेंट ने साफ किया था कि उनके इस फैसले का सम्मान किया जाना चाहिए। हमें उम्मीद है कि वह धमाकेदार प्रदर्शन करेंगे.”

इसके साथ ही धोनी ही इस सीजन में टीम के कप्तान होंगे। आईपीएल का अगला सीजन मार्च के अंत या अप्रैल के पहले सप्ताह में शुरू हो सकता है। वहीं पीयूष चावला और मुरली विजय को टीम से रिलीज कर कर सकती है।

बता दें कि सुरैश रैना ने पिछले सालधोनी की तरह अचानक से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था लेकिन आईपीएल में खेलने जारी रखने की बात कही थी। हालांकि रैना ने यूएई में पिछले साल आयोजित आईपीएल से भी किनारा कर लिया था।

दरअसल रैना ने निजी कारणों से आईपीएल से हटने का फैसला किया था। हालांकि कहा जा रहा था कि आईपीएल से उन्होंने निजी कारणों से नहीं बल्कि कोरोना के डर से अपना नाम वापस लिया था।

रैना का शानदार रहा है सफर

सुरेश रैना ने सीएसके की तरफ से 164 मैचों में सर्वाधिक 4527 रन बनाए हैं, आईपीएल में उनके नाम पर 5368 रन दर्ज हैं जबकि टी-20 टूर्नामेंट में सर्वाधिक रन बनाने के मामले में भारतीय कप्तान विराट कोहली (5412) के बाद दूसरे स्थान पर हैं।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com