Saturday - 8 May 2021 - 12:38 AM

सुरजेवाला के बाद अब दिग्विजय सिंह हुए कोरोना पॉजिटिव

जुबिली न्यूज डेस्क

पिछले दो दिनों से आ रहे कोरोना संक्रमण के आंकड़ों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि देश में क्या स्थिति है। वर्तमान में कोरोना की चपेट में आम आदमी से लेकर खास आदमी है।

नेताओं का भी कोरोना संक्रमित होना जारी है। अब कांग्रेस नेता दिग्गविजय सिंह कोरोना संक्रमित हो गए हैं। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी ह। उन्होंने ट्वीट कर बताया है कि वह दिल्ली आवास पर क्वारंटाइन हो गए हैं।

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा, ‘मेरी कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल अपने दिल्ली निवास पर क्वारंटाइन में हूं। कृपया इस दौरान मेरे संपर्क में आए सभी लोग खुद को आइसोलेशन में रखकर अपनी सेहत से संबंधित सभी सतर्कता बरतें।’

ये भी पढ़े:  ‘मुस्लिम औरतें भी दे सकती हैं सीधा तलाक’  

ये भी पढ़े: यूपी पंचायत चुनाव : महामारी के बीच पहले चरण का मतदान शुरू

वहीं कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है-‘आज सुबह मैं कोरोना पॉजिटिव आया हूं। बीते 5 दिनों में जो कोई भी मेरे संपर्क में आया हो, वह खुद को आइसोलेट कर ले और जरूरी सावधानी बरते।’

ये भी पढ़े:भगवान भरोसे है यूपी का स्वास्थ्य महकमा

ये भी पढ़े: कोरोना संकट पर क्या बोले नितिन गडकरी?

मालूम हो देश में गुरुवार रात तक कोरोना वायरस के एक दिन में 216,850 नए केस सामने आए और इसी दौरान 1183 लोगों की मौत हो गई। कोरोना महामारी की शुरुआत से लेकर अब तक एक दिन में मिलने वाले नए कोरोना संक्रमितों का सर्वाधिक आंकड़ा है।

ये भी पढ़े: केजरीवाल का ऐलान, दिल्ली में लगेगा वीकेंड कर्फ्यू

ये भी पढ़े:  इस बार की तबाही के पीछे है ये डबल म्यूटेन्ट वायरस

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com