Monday - 29 January 2024 - 12:02 PM

मैक्सिको की खूबसूरत फिजाओं में कैटरीना मना रही है अपना 36वां जन्मदिन….

न्यूज़ डेस्क

कैटरीना कैफ इन दिनों मैक्सिको में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, ऐसे में बीच से उनकी खूबसूरत तस्वीरें उनके फैंस को मधहोश कर रही है …

बॉलीवुड की अदाकारा खूबसूरत हेरोइन कटरीना कैफ का आज जन्मदिवस है। हम बतादे की हर सलेब्रटी की तरह कटरीना ने हट कर अपना 36वां जन्मदिन मनाया है। मैक्सिको की खूबसूरत फिजाओं में वो अपना वेकेशन माना रही है। कटरीना अपना जन्मदिन तामझाम से दूर सुकून में सेलिब्रेट करना चाहती है। उनकी ब्यूटी की चर्चा सारी दुनिया करती है। उसपे यह वेकेशन की अमेजिंग फोटोज ने उनके फेंस का मानो दिल ही चुरा लिया हो।

 

View this post on Instagram

 

🦋

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Jul 13, 2019 at 9:44pm PDT

इस तस्वीर के सामने आते ही कैटरीना के फैंस के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी उनकी ब्यूटी और फिटनेस के दीवाने हुए जा रहे हैं। कैटरीना के तस्वीर पोस्ट करते ही इस पर पहला कमेंट फिल्ममेकर फरहा खान कुंद्रा का नजर आ रहा है। फराह ने कैटरीना को देखकर कहा कि वह 12 साल की बच्ची दिख रही हैंवह हर रोज इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को शॉर्ट वीडियो और अपने वेकेशन की तस्वीरों के साथ अपडेट करती रहती हैं। एक फैन ने लिखा, “बेहद ही खूबसूरत जलपरी..क्वीन आपको ढेर सारा प्यार.” एक दूसरे प्रशसंक ने कैटरीना की इस तस्वीर पर एड शिरीन का ब्लॉकबस्टर गाना ‘आई एम इन लव विद द शेप ऑफ यू’ लिख दिया। कटरीना तमाम लोगो की फिटनेस और ब्यूटी की रोले मॉडल है।

 

View this post on Instagram

 

💙💚💛

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Jul 12, 2019 at 9:18am PDT

गौरतलब है कि कैटरीना कैफ 16 जुलाई को अपना 36वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं। उनके वेकेशन टाइम और बर्थडे के आस-पास होने से ऐसा लग रहा है जैसे वह यहां अपना जन्मदिन मनाने ही पहुंची हैं। हालांकि इस बात पर अब भी सस्पेंस है कि इस विकेशन पर कैटरीना के साथ और कौन है। क्योंकि अब तक सिर्फ उनकी ही तस्वीरें सामने आईं हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ इन दिनों रोहित शेट्टी की आगामी अक्षय कुमार स्टारर ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग में बिजी हैं।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com