Monday - 6 February 2023 - 8:43 AM

‘दिल चोरी’ के लिए यो यो हनी सिंह ने जीता ऑफ द ईयर अवार्ड

यो यो हनी सिंह संगीत की दुनिया का एक ऐसा नाम है जिसने अपने गानों और रैप से बच्चे-बूढ़े सबको अपना दीवाना बना दिया। हनी सिंह भारतीय संगीत उद्योग में अपने असाधारण संगीत और अनुपम शैली के लिए जाने जाते हैं।  यो यो के गाने हर छोटी-बड़ी पार्टी रौनक बढ़ाते हैं। पिछले कुछ सालों से हनी सिंह ने खराब स्वास्थ के चलते संगीत से दूरी बना ली थी। 2018 में दिल चोरी गाने के साथ यो यो ने संगीत की दुनिया में शानदार वापसी की है। ‘छोटे छोटे पेग’, ‘दिल चोरी’ और ‘उर्वशी’ जैसे हनी के चार्टबस्टर गानों ने लोगों का खूब मनोरंजन किया है। हनी की कमबैक वीडियो ‘मखना’ को यूट्यूब पर 100 मिलियन से अधिक बार देखा गया था।

मखना अपनी रिलीज के साथ बहुत कम समय में एक सुपर डुपर हिट गीत बन गया है और यो यो हनी सिंह एक बार फिर अपना जादू बिखेरने में कामयाब हो गए है। यो यो संगीत उद्योग में अपने असाधारण काम के लिए कई पुरस्कार जीत चुके हैं और हाल ही में मुंबई में आयोजित संगीत पुरस्कार में हनी सिंह को चार्टबस्टर गीत ‘दिल चोरी’ के लिए ‘सॉन्ग ऑफ द ईयर अवार्ड’ मिला है।

यो यो हनी सिंह के 2018 में आये गाने- दिल चोरी और छोट छोटे पेग, (सोनू के टीटू की स्वीटी; 2018), दिस पार्टी इज़ ओवर नाउ (मित्रों), रंगतारी (लवयात्री), शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी पर फ़िल्माया गया सिंगल उर्वशी

यो यो हनी सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दिल छू लेने वाली तस्वीर शेयर की है जिसमें उनकी मां और सासु माँ अपने हाथों में हनी सिंह द्वारा दिल चोरी के लिए जीते गए ‘सॉन्ग ऑफ द ईयर’ का प्रतिष्ठित पुरस्कार थामे हुए नज़र आ रही है।

तस्वीर शेयर करते हुए यो यो हनी सिंह ने लिखा, “Dil Chori got Song of The Year Award my mom n mom in law so happy!! #yoyohoneysinghfans #mirchimusicawards2018 #yoyohoneysingh”

हनी सिंह इस समय कई परियोजनायों की ज़ोर-जोश से तैयारी कर रहे हैं। आने वाले दिनों में यो यो के कुछ नए गाने सुनने को मिल सकते हैं।https://www.jubileepost.in

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com