Saturday - 6 July 2024 - 5:23 PM

अनंत-राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में पहुंचे विश्व विजेता कप्तान, भावुक हुईं नीता अंबानी

जुबिली न्यूज डेस्क 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है. वहीं बीती रात मुंबई में दोनों की शानदार संगीत नाइट का आयोजन किया गया. जिसमें हॉलीवुड और बॉलीवुड के कई बड़े सितारे भी शामिल हुए. वहीं भारतीय क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप जीतकर हाल में स्वदेश लौटी है. इन दिनों विश्व विजेताओं का जमकर स्वागत किया जा रहा है. टीम के कप्तान रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पंड्या, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में पहुंचे. जहां नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने उनका उत्साहवर्धन किया.

अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होगी. नीता अंबानी ने तीनों खिलाड़ियों को स्टेज पर बुलाया. उस समय माहौल देखने लायक था. सबसे पहले रोहित को स्टेज पर बुलाया गया. रोहित जब स्टेज पर पहुंचे उस समय बैकग्राउंड में लहरा दो… लहरा दो.. गाना चल रहा था. कुछ देर के लिए सभी इमोशनल हो गए.

नीता अंबानी हुई भावुक 

संगीत सेरेमनी में मौजूद नीता अंबानी की फैमिली, फ्रेंड्स और गेस्ट सभी ने अपनी जगह पर खड़े होकर खिलाड़ियों के लिए तालियां बजाकर उनका स्वागत किया. इस दौरान नीता अंबानी काफी भावुक हो गईं. उन्होंने बताया कि यह जीत किस तरह उनके लिए व्यक्तिगत था, क्योंकि ये तीनों खिलाड़ी मुंबई इंडियस फैमिली का हिस्सा हैं. रोहित शर्मा , सूर्या और हार्दिक पंड्या तीनों आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं.

बहुप्रतीक्षित टी20 वर्ल्ड कप फाइनल जीत के उत्साह और मैच के रोमांचक अंतिम ओवर को याद करते हुए नीता अंबानी ने बताया कि कैसे पूरा देश सांस रोककर और दिल थामकर देख रहा था. जब भारतीय टीम ने लगभग असंभव परिस्थिति से जीत हासिल की. नीता अंबानी ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को लेकर भी इमोशनल हो गईं. पंड्या की पिछले छह महीने में काफी आलोचना हुई. उन्हें खूब भला बुरा कहा गया. नीता अंबानी ने कहा कि मुश्किल समय सदा नहीं रहता लेकिन वे लोग रहते हैं. इस दौरान मुकेश अंबानी ने भी खिलाड़ियों को बधाई दी जिन्होंने अपने खेल से देश का मान बढ़ाया है.

ये भी पढ़ें-राहुल गांधी ने तमिलनाडु के बीएसपी प्रमुख की हत्या पर दिया बयान, क्या कहा?

संगीत सेरेमनी में सलमान खान और अर्जुन कपूर समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी स्टेज परफॉर्मेंस दी. इस मौके पर पूरा अंबानी परिवार भी स्टेज पर नजर आया. फैमिली ने ‘ओम शांति ओम’ के गाने ‘दीवानगी-दीवानगी’ पर परफॉर्म किया। सेरेमनी में बॉलीवुड से सलमान खान, वरुण धवन, शाहिद कपूर और जान्हवी कपूर समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए.

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com