Tuesday - 29 November 2022 - 5:20 PM

मायवती के करीबी ये नेता क्यों हुए BSP से बाहर

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी के कद्दावार नेता लाल जी वर्मा और रामअचल राजभर को बसपा ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। बताया जा रहा है कि पंचायत चुनाव के दौरान पार्टी विरोधी गतिविधयों में लिप्त थे। जिसकी जानकारी पार्टी सुप्रीमों मायवती को हुई जिसके बाद उन्हे पार्टी से निकाल दिया है।

बता दें कि नेता लालजी वर्मा और पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राम अचल राजभर को पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने के आरोप लगा है। इस कारण पार्टी ने इन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

ये भी पढ़े:कोरोना संकट के चलते इस साल मुकेश ने नहीं ली अपनी सैलरी

ये भी पढ़े: अदालत ने बाबा रामदेव को भेजा समन

PunjabKesari

बसपा द्वारा जारी बयान के मुताबिक आंबेडकरनगर की कटेहरी सीट से विधायक लालजी वर्मा और आंबेडकरनगर के ही अकबरपुर क्षेत्र से विधायक और बसपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राम अचल राजभर को हाल में संपन्न पंचायत चुनावों के दौरान पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने के आरोप में तत्काल प्रभाव से बसपा से निष्कासित कर दिया गया है।

ये भी पढ़े:UP Board ने भी रद्द की 12वीं की परीक्षा, डिप्टी सीएम ने किया ऐलान

ये भी पढ़े: प्रियंका का सवाल- वैक्सीन बजट के 35000 करोड़ कहां खर्च किए?

पार्टी के मुताबिक लालजी वर्मा की जगह आजमगढ़ की मुबारकपुर सीट से बसपा विधायक शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली अब विधानसभा में बसपा के नेता होंगे। उसके मुताबिक पार्टी के सभी पदाधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि वे भविष्य में लालजी वर्मा और राम अचल राजभर को पार्टी के किसी भी कार्यक्रम में नहीं बुलाएं और ना ही भविष्य में यह दोनों बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ पाएंगे।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com