Sunday - 11 April 2021 - 4:02 AM

VIDEO : हम तेजस्वी यादव बोल रहे हैं…फिर बदल गए DM के सुर

जुबिली स्पेशल डेस्क

पटना। बिहार में भले ही तेजस्वी यादव की सरकार नहीं बनी लेकिन उन्होंने सरकार की नींद उड़ाकर रख दी है। दरअसल तेजस्वी यादव लगातार नीतीश सरकार पर हमला बोल रहे हैं।

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव बुधवार को अचानक से पटना के इको पार्क में चल रहे शिक्षक अभ्यर्थियों के आंदोलन में जा पहुंचे।

उन्होंने वहां पर टीईटी पास शिक्षक अभ्यर्थियों की बात सुनी और इसी दौरान तेजस्वी यादव ने सैकड़ों अभ्यर्थियों के सामने ही पटना के डीएम को फोन लगाते हुए कहा कि मैं तेजस्वी यादव बोल रहा हूं।

हालांकि शुरू में डीएम को समझ नहीं आया है कि किससे बात हो रही है लेकिन जैसे उनको समझ आया कि तेजस्वी यादव फोन पर है तो डीएम के सुर फौरन बदल गए और डीएम ने सर कहना शुरू कर दिया और मामले की गंभीरता को समझते हुए शिक्षक अभ्यर्थी को गर्दनीबाग में धरना देने की अनुमति दे दी।

यह भी पढ़ें : अतिपिछड़ो को सहेजने की कवायद में जुटी यूपी कांग्रेस

यह भी पढ़ें :  पुलिस के हत्थे चढ़ा गूगल का फर्जी मैनेजर, 50 से ज्यादा लड़कियों का किया शोषण

सोशल मीडिया पर तेजस्वी यादव और डीएम की बातचीत का पूरा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। तेजस्वी ने इस बारे में ट्वीट भी किया।

यह भी पढ़ें : ‘कोरोना से ज्यादा खतरनाक है जलवायु परिवर्तन’

यह भी पढ़ें :  कोरोना के डर से एपरपोर्ट पर तीन महीने छिपा रहा ये आप्रवासी भारतीय 

उन्होंने लिखा है, “वादानुसार आज प्रशासन ने गर्दनीबाग धरना स्थल पर प्रदर्शनकारियों को अनुमति नहीं दी जिसके चलते सभी अभ्यर्थी टिकट लेकर इको पार्क पहुंच गए. शाम को वहाँ पहुँचा और मुख्य सचिव, डीजीपी और डीएम से बात कर अनुमति मिलने के बाद रात्रि में पैदल मार्च कर उन्हें दोबारा धरना स्थल पर पहुँचा कर आया।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com